इस दिवाली जियो लेकर आया अब तक का सबसे धमाकेदार ऑफर, हर यूज़र हो जायेगा गदगद

टेक न्यूज़: दीवाली पर रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार तोहफा लेकर आया है. जिसमें ग्राहकों को 399 रुपये के रीचार्ज पर पूरा 100 फीसदी कैशबैक मिलेगा. रिलायंस कम्पनी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि यह ऑफर 12 से 18 अक्टूबर के बीच तक ही वैलिड है. बता दें की जियो का यह ऑफर दीवाली धन धना धन ऑफर है.

कम्पनी के अनुसार यह कैशबैक वाउचर के रूप में मिलेगा जिसे ग्राहक रीचार्ज करवाते समय इस्तेमाल कर सकते हैं. यह ऑफर गुरुवार यानी आज से शुरू हो रहा. इस ऑफर में चार्ज करवाने वाले को 50 रुपये के 8 वाउचर मिलेंगे. ग्राहक जिसका फायदा भविष्य में 309 रुपये का उससे ज्यादा का रिचार्ज या 91 रुपये या उससे ज्यादा का डेटा वाला रिचार्ज करा कर उठा सकता है.

बता दें की इस ऑफर के तहत एक बार में केवल एक ही वाउचर का उपयोग किया जा सकता है जो की 15 नवंबर के बाद ही उपयोग किया जा सकेगा. अगर ग्राहक 50 रुपये का वाउचर पाने के बाद भविष्य में 309 रुपये का रिचार्ज करवाए तो use केवल 259 रुपये का ही भुगतान करना होगा. जिनकी वैलिडिटी बची हुई थी, वे भी इसका प्रयोग कर सकता है. वहीँ 399 रुपये वाले रिचार्ज का लाभ उन्हें चल रहे रिचार्ज की वैलिडिटी खत्म होने के बाद मिलेगी. इन ऑफर्स को माई जियो ऐप, जियो वेबसाइट, जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर से भी उपलब्ध कराया जा सकता है.

यह भी पढ़ें:

फेस्टिव सेल में ऑफर चला रहे अमेज़न को गाँव के लोगों ने लगाया चुना…

व्हाट्सएप में है चैट हाईड करने का ये ख़ास आप्शन, क्लिक कर जाने…

अगर आपके पास भी है सैमसंग का यह सेट तो जरुर पढ़े यह ख़बर…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: 399 cashback dhana dhan offer

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *