यह है दुनिया की 5 सबसे घिनौनी नौकरिया जिसके काम के बारे में जान चौक उठेंगे आप …

आज हम आपको दुनिया की ऐसी घिनौनी नौकरियों के बारे में बताने जा रहें, जो शायद आप अपने सप्सने में भी करना पसंद नहीं करेंगे पर आपको जानकार हैरानी होगी की इन नौकरियों की सैलरी भी किसी अछि नौकरियों की सैलरी से कम नहीं है. तो चलिए आपको उन वाहियात जॉब्स के बारे में…

1.एलीफैंट शिट इन्सपेक्टर

इसमें काम करने वाले लोग हाथी के मल की देखरेख करता है. ये काम अक्सर जानवरों पर रिसर्च करने वाले लोग ही करते है.

2. पशु का हस्त मैथुन कराने वाला…

अक्सर ये काम डॉ. अपने कम्पाउण्डर लोग से करवाते हैं. इजराइल, कुवैत, दुबई जैसे कड़ी देशों में ऐसी नौकरियां सबसे ज्यादा मिलती हैं. इस जॉब में लोगो को हर दिन के हिसाब से 2000 रुपये तक मिलाती है.

3. वोमेट कलेक्टर…

वोमेट कलेक्टर यानि की लोगों की उलटी साफ करने वाला, जैसे अमुज्मेंट पार्क में जब कोई झूले या किसी चीज पर उलटी कर देता है इस तरह के जॉब फ्रांस, पेरिस, बीजिंग जैसे देशों में इस तरह के जॉब आसानी से मिल जाते हैं और इसे करने वालो को पर्तिदिन के हिसाब से 2000 रुपया तक मिलता है.

4. काख सूंघने की नौकरी…

दुनिया में जहाँ-जहाँ सेंट की कंपनियां है. इस तरह की नौकरियां मिलती हैं हलाकि भारत में काख सूंघने की नौकरी नहीं दी जाती. विदेशों में कंपनियां ऐसे लोगों को काम पर रखती है. जो बदबूदार काख पर परफ्यूम छिड़कने के बाद उसकी खुशबु कैसी है. और कितनी देर तक परफ्यूम लोगों को फ्रेश रखेगा. इस जॉब के लिए कंपनियां 1500 रुपये तक भुगतान करती है.

5.गटर सफाई कर्मी…

भारत सहित सभी देशों में ये जॉब शुमार है. गटर साफ करना दुनिया की सबसे वाहियात नौकरियों माना जाता है. जहां इन नौकरियों के इंडिया में प्रतिदिन की पगार करीब 50 रुपए से 100 रुपए है वहीं, विदेशों में इसके लिए लोगों को 1000 रुपए प्रतिदिन तक मिल जाते हैं.

देखें विडियो

यह भी पढ़ें:

कपिल नहीं बल्कि ये हैं विश्व के Top 10 कॉमेडियन, जिनकी कमाई आपकी होश उड़ा देगी…

ये है 5 भारत के कंडोम ऐड सहित सबसे विवादित ऐड, क्लिक कर देंखें…

ये है सबसे महँगी पोर्नस्टार जिसने पोर्न इंडस्ट्री में मचा रखी है धूम, देखें हॉट तस्वीरे…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बीजेपी विधायक आशीष सिंह हुए बेलगाम मुख्य चिकित्साधिकारी के साथ की यह हरकत...

Next Article » सीएम योगी ने दिया यह बड़ा तोहफा जानकार होगी आपको ख़ुशी...

Tagged with: bizare jobs shit jobs top10