विराट कोहली अनुष्का को इस नाम से बुलाते है…

aamir-khna-Virat-kohli (1)

इन दिनों ख़बर यह आ रही है कि दिवाली स्पेशल चैट शो में विराट कोहली और आमिर खान एक साथ नज़र आने वाले है. जिसको लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट के फैंस काफी उत्साह में है. इस शो में दोनों दर्शको के साथ अपनी जिंदगी की रोचक और अहम बातों को शेयर करेंगे. आज दोनों अपने अपने छेत्र में एक अलग मुकाम हासिल कर चुके है. एक तरफ विराट कोहली क्रिकेट में एक अलग ही पहचान बनाई है तो वही आज आमिर अपने अभिनय से लोगो का दिल जीत लेते है.

दर्शको को इस शो का बेसब्री से इंतज़ार है. हाल ही में ‘जी टीवी’ ने इस शो का टीजर रिलीज किया है जिसमे दोनों काफी मस्ती वाले मूड में दिख रहे है.

बता दे इस शो का प्रसारण जी टीवी पर 15 अक्टूबर को दोपहर के 12 बजे किया जाएगा. प्रोमो वीडियो में विराट ने भांगड़ा डांस किया साथ ही उन्होंने अनुष्का के निकनेम का खुलासा करते हुए कहा कि, ”नुष्की काफी ईमानदार हैं.”

.

उन्होंने ‘नुष्की’ नाम अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के लिए बताया.

विराट ने कुछ इस अंदाज़ में कहा कि, ”मैं प्यार में एक ही बार गिरा हूं.” उन्होंने अनुष्का की तारीफ ही नहीं बल्कि साथ-साथ बुराई भी करते नजर आएंगे. बता दे अनुष्का की लेटलतीफी उन्हें ज्यादा पसंद नहीं है. फिलहाल दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं.

साथ ही आमिर ने कलर ब्लॉक गेम में अपने फास्टेस्ट टाइम 28 सेकंड का रिकॉर्ड बनाया और यह भी खुलासा किया कि वे एक बार काफी मोटे हो गए थे.खैर दोनों के बारे में और ज्यादा जानने के लिए दर्शकों को अगले रविवार का इंतजार करना पड़ेगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: