प्यार करते वक़्त पत्‍नी ने बेडरूम में की ऐसी हरकत, कि पति को पहुँचाना पड़ गया अस्‍पताल…

न्यूज़ डेस्क: एक दम्पति हमेशा चाहता है कि उनके बीच हमेशा प्यार बना रहे पर कई बार कुछ मिस अंडरस्टॅंडिंग की वजह से लड़ाई और झगडे होने लगते है. जिससे उनके घर में क्लेश होते है. दरअसल 26 दिसम्बर कि रात 2 बजे ताइवान से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा. यहां एक पत्नी का प्यार ही पति के लिए जानलेवा बना गया

पति पत्नी जब एक दूसरे के एक हो जाते है तो दोनों एक दुसरे पर भरोसा करते है और एक दूसरे का हाथ थाम कर आगे बढ़ते है तो उनका रिश्ता दोनों के बीच काफी मजबूत होने लगता है और दोनो का प्यार आपस में बढ़ता है. ताइवान में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स को अस्पताल ऐसी हालत में लाया गया जो भी इसके बारे में सुना वो दंग रह गया. दरअसल, इस शख्स के साथ जो घटना घटी उसे जानकर डॉक्टर भी हिल गए.

एक अंग्रेजी वेबसाइट ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक ताइवान का यह शख्स जब अपनी पत्नी के साथ अपने प्यार के पल को बिता रहा था. उसी वक़्त उसकी पत्नी ने अधिक उत्तेजना में शख्स को गलती से टेस्टिकल पर काट लिया. यही नहीं आश्चर्य कि बात है काट इतनी जबरदस्त थी कि दांया टेस्टिकल कटकर शरीर से अलग हो गया. स्थानीय समयानुसार रात 2 बजे ही व्यक्ति को जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया.

वांग अभी 51 वर्ष के हैं. वांग अपना अलग हुआ टेस्टिकल पार्ट एक कटोरी में लेकर खड़ा था. वांग कि पत्नी का नाम शाय है. ये दोनों अपने दो बच्चो के साथ जीवन व्यतीत कर रहे थे.जानकारी के मुताबिक वांग का जख्म अब सूख चुका है लेकिन उनके दाएं वीर्यकोष को इन्फेक्शन के डर से दोबारा जोड़ा नहीं गया है अभी इन्हें अस्पताल में ही रखा गया है.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

ये है 10 दुनिया की सबसे सुन्दर पेड़ जिसे देखकर दंग रह जाएंगे आप…

किताबे नहीं इन चेहरों को कभी पढ़ा है नहीं ना, तो आज पढ़ लीजिए इन 14 चीजों को, जिसे देख दंग रह जायेंगे आप

अगर इन 11 कुत्तो को धर्मेन्द्र भी देख लेते तो उनका डायलॉग होता मै तेरा खून नहीं पियूँगा कुत्ते…
अगर जवानी में कर रहे है ये गलतियाँ तो पड़ सकता है आपको बाद में महंगा…

इन 17 कुम्भकर्ण के रिश्तेदारों को देखकर आप यही कहेंगे की शौक बड़ी चीज है…

देखें तस्वीरें: ये एक्ट्रेस 45 की उम्र में भी लगती है इतनी हॉट और सेक्सी की आप भी हो जायेंगे इनके दीवाने


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: love hurt vang