OMG: तो इस बड़े कारण से महिलाएं नहीं पसंद करती हैं कंडोम, जान सभी मर्द रह जाएंगे आश्चर्यचकित


सेक्स करना एक अदभुत ऐहसास होता हैं. लेकिन कई बार सेक्स के दौरान होने वाली गलतियों से बहुत बड़ा नुकसान भी हो जाता हैं. कुछ लोग असुरक्षित यौन संबंध बनाकर एड्स जैसे लाईलाज बीमार के शिकार भी हो जाते हैं. या कभी कही बिना सेफ्टी के शारीरिक संबंध बनाने लड़कीयां या महिलाऐं समय से पहले गर्भवती भी हो जाती हैं. जो उनके लिए लोक लज्जा का बिषय के साथ-साथ भविष्य के लिए बड़ी परेशानी का कारण भीबन जाता हैं. इसलीये अधिकांश सेक्सोलोजिस्ट लड़को को संबंध बनाने के पहले अपने प्राइवेट पार्टी में कंडोम पहनने की सलाह देते हैं.


क्योंकि कंडोम इस्तमाल कई योंन संक्रमित बीमारियों दुसरे टेंशन से बचा जा सके. लेकिन आपको यह बता दें की अधिकांश लड़कियों और महिलाओं को कंडोम पसंद नहीं आता है. भले ही कंडोम एक साथ कई चिंताओं का दूर भागने में कारगर साबित होता हैं, इसके बाबजूद भी लगभग हर महिला चाहती हैं कि उसका पुरुष साथी उसके साथ बिना कंडोम के ही सेक्स करें. साथ ही ये महिलाएं सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को भी फ़ोर्सफूली कहती हैं वो उन्हें बिना कंडोम के ही सेक्स करें.

कहा जाता है जाता है कि यह महिलाएं अगर कंडोम के साथ सेक्स में भाग लेती हैं तो उन्हें बिलकुल भी संतुष्टि नहीं होती हैं. उनकी चाहत होती हैं जब उसका साथी उसके साथ सेक्स करे तो खुलकर करे ताकि उनके प्राइवेट पार्ट में, उनके साथी का प्राइवेट पार्टी अच्छे से टच करते हुए इंटर करे. साथ ही उनके पुरुष साथ के प्राइवेट पार्ट से निकलने वाले चिपचिपा पदार्थ उकसे प्राइवेट पार्ट में रिश्ता रहे. इससे उनकी उत्तेजना डबल हो जाती हैं और उनके काफी मजा आता. जबकि कंडोम पहनने के बाद उन्हें इस ऐहसास से वंचित रहना पड़ जाता हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article लोगों पर लाठियां बरसाना पुलिस को परा मंहगा, अखिलेश ने दिखाया अपना पॉवर और लिया यह फैसला

Next Article » मोदी को जवाब देने के लिए मुलायम ने पूरी कर ली तैयारी, अब यहां देंगे....

Tagged with: condom

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open