ऑनलाइन ऑर्डर किया प्लास्टिक का खेलने वाला सांप, पैकेट से निकला असली, फिर जो हुआ पढ़े

snake

ऑनलाइन शौपिंग में कई बार आपके साथ ऐसा कुछ हो जाता है कि जिसके बारे में आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकते. आपने ऐसे कई खिस्से सुने होने कि मोबाइल की जगह ईट-पत्थर मिला, लाल की जगह पिंक शर्ट मिला लेकिन शायद ही आपने इससे पहले सुना होगा कि नकली सांप की जगह असली सांप मिला.

ऐसा ही कुछ चीन में एक महिला के साथ हुआ. चीन में रहने वाली महिला ने ऑनलाइन प्लास्टिक का सांप ऑर्डर किया. लेकिन जब उसने डिलीवरी से आया हुआ पैकेट खोला तो उसके होश उड़ गए. महिला समेत उसके परिवारवाले चिल्लाने लगे। दरअसल डिब्बे में प्लास्टिक सांप की बजाए असली का सांप था. असली का सांप देखकर सब हैरान रह गए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने जब डिब्बा खोला तो उसमें चमकदार रंग का सांप दिखा. उसने सोचा कि वो प्लास्टिक का ही है, लेकिन जैसे ही उसने उसे हाथ लगाया तो वो चिल्लाने लगी. दरअसल पैकेट में बंद सांप प्लास्टिक का नहीं बल्कि असली का था, जो दम घुटने की वजह से मर चुका था. फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के मुताबिक सांप जहरीला नहीं था. वो गर्मी की वजह से डिब्बे में बैठ गया, लेकिन डिब्बा बंद होने की वजह से वो मर गया.

वहीं इस मामले पर ऑनलाइन टॉय कंपनी का कहना है कि उसे नहीं मालूम कि यह सांप डिब्बे में कैसे आ गया. कंपनी महिला और परिवार को पूरे पैसे रिफंड करने पर राजी हो गई है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: