Breaking News
July 1, 2016 - चुनाव से पहले अखिलेश सरकार ने एक आईएएस समेत कई बड़े अधिकारियों का किया तबादला
July 1, 2016 - यूपी में एक बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, पुरे इलाके में सनसनी
July 1, 2016 - बसपा मुखिया को लगा फिर बड़ा झटका, पार्टी के एक और दिग्गज नेता ने छोड़ा माया का साथ
June 29, 2016 - गुलाम नबी आज़ाद यूपी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इस स्टार प्रचारक का लेंगे सहारा
June 29, 2016 - कौमी एकता दल के बाद अब इस बड़ी पार्टी के साथ भी नहीं होगा सपा का गठबंधन

इस रिपोर्ट में हुआ यह बड़ा खुलासा, महिलाएं छुपाती है इन बातों को अपने साथी से


हम सब यह जानते है कि कोई भी रिश्ता बिना विश्वास के ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाता है. फिर भी आपको यह जानकर बहुत ही हैरानी होगी. महिलाएं भूल कर भी कुछ बातों को अपने पार्टनर से शेयर नही करना चाहती है. क्योंकि उन्हें डर होता है कि कहीं इन बातों को जानने के बाद उनकी गृहस्थी टूट ना जाए.


महिलाएं अपनी शादी से पहले के अफेयर के बारे में बताकर अपनी छवि की ख़राब नहीं करना चाहती है. साथ ही महिलाएं अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड के सामने अपने परिवार की छवि को लेकर भी काफी सजग रहती हैं. इसीलिए ये अपने परिवार के किसी भी व्यक्ति के बारे में कुछ भी बताने से दूर रहतीं है.

एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि एक महिला के दिल में इतनी गहरी भावनाएं होती हैं कि वह सारी बातें अपने साथी को नहीं बता पातीं है. इस रिपोर्ट के अनुसार महिला अपनी पिछली जिंदगी के बारे में अपने वर्तमान ब्वायफ्रेंड या पति को कुछ नहीं बताती हैं क्योंकि उन्हें डर होता है कि उनकी कोई बात रिश्ते में दूरियां ना पदा कर दे.


इसके अलावा यह अक्सर देखा जाता है की अधिकांश महिलाओं को सजना-सबरना बहुत पसंद होता है. ये अपने साथी के सामने हमेशा सुन्दर दिखना चाहतीं है. जिसके लिए ये मेकअप का सहारा लिया करती हैं. पर इन्हें अपना मेकअप सीक्रेट किसी को बताना बिल्कुल पसंद नही आता है. इसीलिए महिलाएं अपने इस सच को अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड को कभी नहीं बताती है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: husband secret

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *