योगी आदित्यनाथ ने कहा इन लोगो का राज्य से पलायन अब होगा बंद,जल्द ही सरकार लाएगी नौकरियां…

17_11_2017-yogi-in-gazipur

न्यूज़ डेस्क: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गाजीपुर के लंका मैदान में जनसभा को संबोधित किया. मंच से उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से अब व्यापारियों का पलायन समाप्त होगा. कानून राज स्थापित करने के हमारे प्रयास के परिणाम सामने आ रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले गुंडे-बदमाशों के डर से उत्तर प्रदेश के व्यापारी यहां से पलायन करते थे पर उन्होंने ने विश्वास दिलाया किआ प्रदेश में कानून व्यवस्था सही है.गुंडे प्रदेश छोड़कर भाग चुके है.योगी ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने का काम हमारी सरकार ने शुरू किया है उसका परिणाम साफ़ दिख है. अब व्यापारी भयभीत नहीं है, और हमारी सरकार ने गुंडे-बदमाशों की शामत ला रखी है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अभी भी अधिकांश लोग नगर क्षेत्रों में निवास कर रहे हैं. और पिछली सरकारे नगर निकायों के साथ भेदभाव किआ करती थी, पर हमारी सरकार में ऐसा कुछ नहीं होगा हम नगर निकायों को पुनर्जीवित करने के इरादे से आए है. अब भी बड़ी आबादी नगरीय क्षेत्र में निवास करती है. हमें उनको सभी मूलभूत सुविधा दिलानी है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सूबे के विकास के लिए तालमेल की इकाइयों की जरूरत है. अच्छे लोगों के चयन की जरूरत है. योगी ने कहा कि जल्द ही हम प्रदेश में 47 हजार पुलिस कर्मियों की जल्द भर्ती करेंगे और इसके साथ ही एक लाख शिक्षकों की भर्ती भी होगी.