योगी के मंत्री ने दिखाए अपने सख्त तेवर लखनऊ जल निगम महाप्रबंधक को कहा शाम तक …

न्यूज़ डेस्क: योगी सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना अपने सख्त तेवर दिखाते दिखे. लखनऊ के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने गंदा पानी सप्लाई होने के मामले में जल निगम के महाप्रबंधक को जमकर फटकार लगाई है. उन्होंने जल निगम महाप्रबंधक को डाट लगते हुए कहा कि शाम तक पानी की सप्लाई ठीक नहीं हुई तो तुम ठीक हो जाओगे. योगी के मंत्री के इस तेवर को देख पुरे विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना मलिन बस्तियों की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने पहुंचे थे. निरीक्षण के दौरान महापौर संयुक्ता भाटिया, नगर आयुक्त समेत अन्य अधिकारी मौजूद भी थे. इस दौरान डालीगंज में गंदे पानी की सप्लाई की शिकायत पर मंत्री ने जल निगम महाप्रबंधक को जमकर फटकार लगाई है. साथ ही महाप्रबंधक को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि शाम तक पानी की सप्लाई ठीक नहीं हुई तो तुम ठीक हो जाओगे. नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ऐशबाग वार्ड के संत सुदर्शनपुरी, दौलतगंज वार्ड के अहमदगंज पजावा व भुलियनटोला, डालीगंज वार्ड स्थित गुडियन पुरवा समेत हैदरगंज का निरीक्षण किया. निरक्षण के दौरान लोगो ने अतिक्रमण, सफाई व्यवस्था समेत पेयजल की समस्याओं की शिकायत की. इन समस्याओं को सुनते ही मंत्री ने वहां के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए समस्याओं के समाधान करने के सख्त निर्देश दिए.

निरक्षण के दौरान मंत्री सुरेश खन्ना से लोगो ने गंदे पानी और सड़कों की साफ सफाई को लेकर शिकायत की. जिसपर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाते हुए जल्द ही इनका निस्तारण करने का निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें:

योगी के भगवा प्रेम ने अब इस जगह को भी कर डाला भगवा

ATS और GRP को मिली बड़ी सफलता दिल्ली के इस स्थल को उड़ाने की रच रहे थे साजिश

हज समिति की दीवारों को भगवा करना योगी सरकार को पड़ा महंगा विपक्ष ने लगाए यह आरोप


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp lucknow

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *