5 चीजें जो पुरुष महिलाओं में नोटिस करते है, लेकिन इस बारे में उस महिला को पता भी नहीं होता…

जब किसी महिला की विशेषताओं की बात आती है कि पुरुष को एक महिला में सबसे ज्यादा आकर्षक क्या लगता हैं. हाल ही में के एक सर्वेक्षण में पाया गया कि सिर्फ 3% पुरुष स्तन या बट को देखते हैं, जब वे एक बार में महिला या सड़क पर देखतें. इस सर्वे में ऐसा पाया गया की कि पुरुष जहां भी जाते हैं वहां लड़कियों की जांच करते हैं, इस सर्वे में भाग लिए लड़कियों ने इस बात को स्वीकार किया इस सर्वेक्षण के 80% से अधिक महिलाओं ने स्वीकार किया कि वे पुरुष को आकर्षित करने के लिए श्रृंगार करते हैं और वे अधिक आकर्षक लगते हैं, ताकि अपना स्वयं का आत्मविश्वास बढ़ा सकें और पुरुषों के लिए और अधिक आकर्षक हो सकें.

1. जो महिलाएं करती हैं खुलकर बातें…

ऐसी लड़कियों से लड़के काफी आकर्षित होतें है. अगर कोई लड़का आपको पसंद करता है और आप भी उसे पसंद करती हैं तो उससे किसी भी तरह की बात करने में झिझके नहीं. ऐसा हो सकता है की शुरू में ऐसी बातें करने में थोड़ा अटपटा लगें लेकिन लड़कों को वे लड़कियां पसंद होती है जो बिंदास होकर लड़के से अपनी बातें शेयर कर सके.

2. लडके लड़कियों के कर्व्स पर देते हैं ध्यान…

ऐसा लड़कियों को शायद लगता है कि लड़कों को लड़की की स्लिम या जीरो फिगर पसंद आती है, लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है. बल्कि लड़कों को मोटी लड़कियां और कर्व्स फिगर वाली लड़कियां भी उतनी ही भांती हैं.

3. आँखों में आँखे डालने वाली…

आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़कों को शर्माने वाली लड़कियां खास पसंद नहीं होतीं. अगर आप किसी लड़के को आप पसंद करती हैं तो उससे आई कॉन्टेक्ट बनाएं और दिखाएं कि आप किसी से डरती नहीं हैं.

4.बिना मेकअप वाली महिलाएं…

ये शायद आपको अचंभित कर सकता हो लेकिन ज्यादातर लड़कों को बिना मेकअप वाली लड़कियां ज्यादा पसंद आती है. इसलिए अगर आप किसी लड़के को आकर्षित करना चाहती हैं तो आपको मेकअप पर पैसा खर्च करने की जरुरत नहीं हैं जैसी है वैसी ही उसके सामने जाएं.

5. प्यार से बात करने वाली..

अक्सर पुरुष को महिला की प्यारी बाते उनकी तरफ ज्यादा आकर्षित करती हैं. लेकिन आपको ये भी जानकर हैअनी होगी की अगर आप उनकी हर बातो पर टोकेंगे तो आपसे वो दूर हो जायेंगे.

यह भी पढ़ें:


अपने कार्यकाल के पहले दिन ही इस कारण आग बबूला हुई बीजेपी मेयर अभिलाषा गुप्ता जाने मामला

जनसंघी ने क्यों करवाया मस्जिद का निर्माण जाने पूरा मामला


योगी सरकार विधानसभा में इस बिल को लेकर करेगी बड़ी चर्चा


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.