नोटबंदी और गुजरात चुनाव को लेकर अखिलेश ने कही यह बड़ी बात….

AkhileshYadav.jpg

file photo

न्यूज़ डेस्क: इन दिनों गुजरात चुनाव को लेकर चुनावी घमासान जारी है. आये दिन सभी दल एक दूसरे पर आरोप प्रतारोप लगाये जा रहे है. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. रविवार को उन्होंने समाजवादी व्यापारी सम्मेलन को संबोधित किया. व्यापारियों को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी फेल साबित हुई है, उसका असर जनता भाजपा सरकार को दिखा देगी इस बार.

अखिलेश ने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि देश में इस वक़्त व्यापार बिलकुल ठप्प पड़ चूका है. नोटबंदी से सबसे ज्यादा व्यापारी ही परेशान है. वही जीएसटी भी व्यापारी को कुछ ज्यादा खुश नहीं कर पाई है. देश का पूरा व्यापार अस्त पस्त हो चुका है.

साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार के तीन साल के कार्य को फेल बताया, इतना ही नहीं उन्होंने प्रदेश की सरकार को भी पूरी तरह फेल बताया. जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि इस घड़ी में हम प्रदेश व देश के किसान व्यापार के साथ है. अगर किसान में ख़ुशी रहेगी तभी व्यापारी में भी ख़ुशी रहेगी.

इतना ही नहीं सपा अध्यक्ष ने कहा की अगर उनकी सरकार वापस आती है तो वो व्यपारियो के लिए अलग से कानून लाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा की हाल ही हुए नगर निगम के चुनाव में सपा ने व्यापारियों को ज्यादा टिकट दिया. सपा हमेसा से ही व्यापारियों को जोड़ने का कार्य कर रही है.

यह भी पढ़ें:

अपने क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे CM योगी, किया यह बड़ा काम….

बिजली के किराये में बढ़ोतरी को लेकर मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा…

अब लेट जाना कर्मचारियों को पड़ेगा महंगा, योगी सरकार ने उठाया यह बड़ा कदम…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.