इलहाबाद हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को दिया तगड़ा झटका!
बड़ी खबर: पूर्व सीएम अखिलेश दिल्ली में मौजूद, पर्लियामेंट में….!
डीजीपी रहे जगमोहन यादव को लगा तगड़ा झटका, सीएम योगी….!
ब्रेकिंग: आज योगी सरकार की दूसरी कैबिनेट बैठक में होगी ये फैसला……!

अखिलेश को आखिर पता चल ही गई यह बड़ी बात, आननफानन में कहा नहीं बक्शुंगा…..!


लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव खत्म हुए काफी दिन गुजर गएं है. लेकिन अब जाकर पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक बड़ी बात के बारे में पता चला है. जिसके बार जानकर उन्होंने काफी सख्त कदम उठाने का ऐलान कर दिया है. इस कारणअब पार्टी के अंदर कई नेताओं पर अखिलेश की गाज गिरना तय माना जा रहा हैं.

दरअसल अखिलेश सपा को चुनाव मिली करारी शिकस्त के बाद समीक्षा करने में लग गए हैं. इसको लेकर उन्होंने सोमवार को 8 जिलों के पदाधिकारियों के साथ जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट में एक मीटिंग भी की. इस दौरान उन्हें यह पता चला है कि उनके ही कुछ लोगों ने भीतरघात किया था. साथ ही कुछ लोग शिवापाल गुट में भी जा मिले थे. ये सभी वहीं कार्यकर्ता थें जिन्हें इस बार टिकट नहीं दिया गया था. इन कार्यकर्ताओं के भितरघात कारण ही सपा को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा.

सूत्रों के मुताबिक यह बात सामने आते ही अखिलेश काफी सख्त हो गए और कहा, ‘किसी भी कीमत पर भितरघातियों को नहीं बख्शा जाएगा.’ कहा जा रहा है कि ऐसे नेताओं की लिस्ट तैयार की जा रही है जिन्होंने पार्टी में रहने के बाबजूद भी सपा को नुकसान पहुंचाया है. इन सभी पर अखिलेश कड़ी से कड़ी करवाई कर सकते हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: some party leaders

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *