योगी सरकार से नाखुश इस बड़े बीजेपी नेता ने दी बड़ी धमकी, कहा वो एक जुलाई को अपना सकते….!

bjp flags


योगी सरकार बनने के बाद एक तरफ जहां कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष बीजेपी पर हमला बोल रही हैं तो वहीं बीजेपी नेताओं ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलना शुरू कर दिया है. अभी कुछ दिन पहले जहां एक बीजेपी विधायक पुलिस पर काम न करने का आरोप लगा कर धरने पर बैठ गये थे तो अब एक भाजपा नेता सरकार से काम से इतने नाखुश हैं कि उन्होंने दुसरे धर्म को अपनाने के धमकी दे डाली है.

बीजेपी के इस नेता का कहना है कि योगी सरकार में हिन्दुओं पर अत्याचार हो रहा है जिसे रोकने में सरकार नाकाम हैं. इन्होंने यह बात समाचार वेबसाइट डीएनए से बातचित में कही है. इनका नाम पवन अग्रवाल है, ये मोरादाबाद शहर के संयोजक है. साथ ही ये एक आरटीआई एक्टिविस्ट भी हैं. इन्होंने कहा है कि योगी सरकार में अगड़ी जाति के हिंदुओं को हत्या और लूटपाट जैसी घटनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. उन्होंने योगी सरकार पर अगड़ी जाति के हिंदुओं को तवज्जो नहीं देने का आरोप भी लगाया है.

पवन अग्रवाल के मुताबिक यहां का बीजेपी नेता सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि वो एक जुलाई को इस्लाम स्वीकार कर लेंगे. बताया जा रहा है कि आरटीआई एक्टिविस्ट पवन ने बसपा और सपा सरकार के कार्यकाल के दौरान कई भ्रष्टाचार को भी सामने लाया था. जिनपर कुछ दिन पहले हमला किया गया. अपने ऊपर हुई इस हमले के जानकारी उन्होंने सीएम को दी जिसके बाद सीएम ने यह मामला उन अफसरों को सौंप दिया जो कुछ भ्रष्टाचार से घिरे हुए हैं, जिसे पवन उजागर भी कर चुके हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

साभार: जनसत्ता

Tagged with: bjp government bjp leader