इस विख्यात ज्योतिषाचार्य ने कहा अखिलेश को दोबारा नहीं मिलेगी…..


यूपी में होने वाले चुनावी महाकुम्भ को लेकर सियासी सरगर्मी लगातार बढ़ती ही जा रही है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत को चुनाव से पहले ही सुनिश्चित करती दिख रही हैं. इसके साथ ही यह चुनाव इतना अहम हो गया है कि ज्योतिषों की भी इसमें रुची बढ़ गई हैं. ऐसे ही एक मशहूर ज्योतिषाचार्य है श्रुति द्विवेदी. जिनके अनुसार यूपी में विकास की गंगा बहाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री अखिलेश को इस बार असफलता हाथ लगने वाली है.


श्रुति द्विवेदी ने कानपुर के होटल लैंडमार्क में ज्योतिषचार्यों के सम्मेन के दौरान एक निजी अख़बार से बातचीत में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए यह बताया कि इस बार के चुनाव में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. श्रुति द्विवेदी के अनुसार अखिलेश की कुंडली से यह जाहिर हो रहा है कि कई ग्रह और नक्षत्र उनके हो गए हैं. जो चुनाव में उन्हें भारी पड़ सकता हैं.

ज्योतिषाचार्य श्रुति का यह भी कहना है कि भले ही उनकी कुंडली में ग्रह और नक्षत्र विपरीत चल रहे हैं लेकिन इससे उन्हें कोई निजी नुकसान नहीं होगा बल्कि उनकी पार्टी को इससे फर्क पड़ सकता है. इसके अलावा श्रुति यह भी बताती हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाग्य उन्हें चुनाव में काफी फायदा होगा. श्रुति के मुताबिक 17 मार्च से मोदी के कुंडली में वृश्चिक धनु में चला जाएगा और इसका फायदा नरेंद्र मोदी को विधानसभा चुनाव में मिल सकता है.

इसके अलावा श्रुति ने यह भी बताया कि मोदी की कुंडली के वजह से भाजपा को चुनाव में फायदा तो मिलेगा लेकिन सरकार बनाने के लिए बीजेपी को किसी दूसरी पार्टी से ही गठबंधन करना पड़ेगा. ज्योतिषाचार्य श्रुति की माने तो अखिलेश की कुंडली में मंगल और शनि के एकसाथ आने के वजह से ही समाजवादी पार्टी में गृह कलह छिड़ा हुआ है. उनका यह भी कहना है कि इस वजह से अखिलेश सत्ता से दूर भी हो सकते हैं. हालांकि श्रुति ने अखिलेश की सुधार की बात को स्वीकारी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: famous astronomer shruti duwedi