सपा, कांग्रेस व अन्य दलों के प्रत्याशियों को धुल चटा चुकी यह किन्नर लड़ेगी अयोध्या से चुनाव, बिगड़ सकता है कई सियासी दलों का समीकरण!

gulshan alias bindu


फैजाबाद: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद तमाम सियासी दलों की नजर यहां होने वाले नगर निकाय चुनाव पर टिकी हुई है. कहा जा रहा है कि नगर निकाय चुनाव को लेकर पार्टियों ने समीकरण भी तैयार करना शुरू कर दिया है. लेकिन आपको बता दें कि गुलशन बिन्दु नामक एक किन्नर ने भी इस चुनाव में भाग्य आजमाने का फैसला लिया है. उन्होंने अयोध्या से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

जिसके कारण अब यह उम्मीद की जा रही है कि यहां सियासी दलों का समीकरण बिगड़ सकता है. कहा जा रहा है कि गुलशन निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने वाली हैं. इस पहले भी वो पालिका चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर खड़ी हुई थी. पर उन्हें महज 350 वोटों से हार का सामना करना पड़ा था. उनकी टक्कर बीजेपी उम्मीदवार विजय गुप्ता से थी. जिन्हें जीत मिली थी.

जानकारी के अनुसार भले ही गुलशन को हार का सामना करना पड़ा पर उसने सपा, कांग्रेस के साथ अन्यकई दलों के प्रत्याशियों को धुल चटा दी. जिसके कारण इस बार गुलशन एक मजबूत दावेदार मानी जा रही है. कुछ ही दिनों पहले ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन करवा चुकी किन्नर गुलशन का यह कहना है कि अगर जनता उनका साथ दे तो वो सबके सामने विकास की असली तस्वीर लाकर रख देंगी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: