लालू के ठिकानों पर सीबीआई रेड को देख भड़की मायावती ने दिया यह बड़ा बयान, कहा…..!

file photo

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के के ठिकानों पर अभी कुछ दिनों पहले सीबीआई ने छापेमारी की. जबकि उनके पुत्र और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव व पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सीबीआई ने पूछताछ भी की गई. जबकि लालू की बेटी और राज्य सभा सांसद मीसा भारती व उनके दामाद शैलेश कुमार मनी लांड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय के राडार पर हैं. इन्हीं सब बातों को लेकर बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने बड़ा बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने इन सबको लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी विपक्षी पार्टियों को राजनीतिक तौर से ब्लैकमेल कर रही है. उन्होंने राजद का उदाहरण देते हुए कहा है कि केंद्र सरकार सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रही है. उन्होंने कहा, “केंद्र की राजग सरकार विपक्षी एकता को तोड़ने व विपक्षी पार्टियों को राजनीतिक तौर से ब्लैकमेल करने के लिए अनेक प्रकार के हथकंडे लगातार इस्तेमाल कर रही है. सीबीआई, इनकम टैक्स व ईडी आदि सरकारी मशीनरी का भी खुलकर गलत राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है.”

बसपा मुखिया ने यह भी कहा, ” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं के खिलाफ विद्वेष की कार्रवाई इसके पक्के प्रमाण हैं, जबकि भाजपा के नेताओं व उनके समर्थकों को हर प्रकार का अपराध करने की खुली छूट दे दी गई है, उन पर कोई शिकंजा नहीं कसा जा रहा है. यह देश व लोकतंत्र के लिए चिंता की बात है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: lalu prasad yadva mamta banarjee

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *