इस दिव्यांग के साथ योगी सरकार के मंत्री सत्यदेव पचौरी ने किया शर्मनाक बरताव!


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के आदित्यनाथ अपने सभी अधिकारियों और मंत्रियों को लोगों के साथ अच्छे से पेश आने की हिदायत दे चुके हैं. लेकिन सीएम के मंत्री उनकी बात न मानकर उन्हें शर्मसार करने में लगे हुए हैं. बता दें कि योगी सरकार में खादी और ग्रामोद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी ने एक दिव्यांग को लेकर बड़ा भद्दा कमेन्ट किया है. जो उनके अभद्रता को साफ झलकाता है.

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के दिव्यांगों को सम्मान दिलाने की बात को तगड़ा झटका लगा है. क्योंकि 17 अप्रैल को ही विकलांग विभाग का नाम बदलकर दिव्यांग सशक्तिकरण विभाग रखा है. अभी बताया जा रहा है कि अपने विभाग का निरिक्षण करने के दौरान उन्होंने दिव्यांग सफाई कर्मचारी को देखते हुए यह कहा कि ‘लूले लंगड़ों’ को संविदा पर लिया गया है.

उनके इस बयान का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसमें उन्हें सफाई कर्मचारी की तरफ इशारा करते हुए साफ साफ उसे अपमानित करते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में सत्यदेव पचौरी यह भी कह रहे हैं कि ऐसा आदमी क्या सफाई कर पाएगा. जबकि उनहोंने सफाई कर्मचारी से उसकी तनख्वाह भी पूछी तो उसने 4 हजार रुपये बताया.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: satendra pachauri

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *