अखिलेश की पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मां-बेटी की अस्मत लुटने वाला मुख्य दरिंदा गिरफ्तार


मुख्यमंत्री अखिलेश के राज्य यूपी के बुलंदशहर के एनएच-91 पर हुए शर्मनाक गैंगरेप के मुख्य आरोपी को पुलिस ने आखिर दबोच ही लिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस खौफनाक कांड के मास्टरमाइंड सलीम बावरिया और उसके दो साथियों को यूपी पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा है. बताया जा रहा है कि सलीम ही हाईवे पर डकैती करने वाले गैंग बावरिया गिरोह का सरगना है. जानकारों के मुताबिक पुलिस जल्द ही इस मामले में और भी कई खुलासे कर सकती है.


हालांकि गैंगरेप की इस वारदात के करीब सात दिन बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को अपने हिरासत में लिया है लेकिन जो भी हो यह यूपी सरकार और पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी है. कहा जा रहा है कि आरोपी को ढूंढने के लिए मेरठ के आईजी सुजीत पांडे की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया था. बता दें कि इन आरोपियों से पहले भी पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनसे इस मामले की जाँच के लिए लगातार पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही थी.

अगर इस घटना से जुड़े पीछे के ख़बरों पर नजर डाले तो 30 जुलाई को नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे एक परिवार के साथ इन बदमाशों ने लूटपाट कर के साथ उसी परिवार के दो महिलाओं के साथ गैंगरेप किया था. ये दोनों महिलाओं का आपस में मां और बेटी का संबंध था. इस घटना के बाद पुरे यूपी की सियासत में खलबली मच गई थी. साथ ही यूपी पुलिस और राज्य के कानून व्यवस्था पर चारों ओर से ऊँगली उठने लगी थी. यहां तक कि पीड़ित परिवार के लोगों ने यह भी कहा था कि अगर उन्हें तीन महीने के अंदर इंसाफ नहीं मिलता है तो वो खुदकुशी कर लेंगे.






इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]