इन तरीकों से करे सेक्स तभी होगी आपकी महिला पार्टनर संतुष्ट!


आज कल सेक्स को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं. उन सवालों में एक सबसे बड़ा सवाल यह है कि एक पुरुष द्वारा उसके महिला साथी को संतुष्ट नहीं कर पाना हैं. आपको बता दें कि हर पुरुष बेहतर सेक्स करना चाहता है पर वह यह नहीं नहीं समझ पाता हैं कि उसकी पार्टनर संतुष्ट कैसे हो सकती है? इस कारण ही वो अपनी महिला साथी को सुखद सेक्स का अनुभव कराने में असफल रहता है.


इस मामले में महिलाओं का यह कहना है कि पुरुष अपनी मन मुतबिक सेक्स कर लेते है और सो जाते है. जबकि उन्हें और भी सेक्स करने की इच्छा रहती हैं. सेक्स में संतुष्टि को लेकर 700 महिलाओं से बातचीत की गई और उनसे यह पूछा गया कि कैसे वो सेक्स में चरम सीमा पर पहुँचती हैं. उन्होंने बताया की एक पुरुष को धीरे धीरे एक महिला को उत्तेजना को जगाना चाहिए. उनसे प्यार की बातें करने के साथ उनके पुरे शरीर को सहलाना चाहिए. इस दौरान वो अगर चुम्बन का इस्तमाल करे तो सोने पर सुखागा वाली बात हो जाएगी.

इन महिलाओं ने यह भी बाताया कि एक पुरुष जब महिलाओं के संवेदनशील अंगों पर अपने होंठ फिराते हैं और उनके नाजुक अंगों को स्‍पर्श करते हैं तो महिला बहुत जल्दी ऊत्तेजित हो जाती है और सेक्स करने को तैयार हो जाती हैं. ऐसी स्थिति में एक महिला खुद ही अपने साथी को सेक्स करने के लिए कहने लगती हैं. इसके बाद अगर पुरुष सेक्स करने लगती हैं तो वह यह भी चाहती है कि उसका साथी अलग-अलग पोजीशन बनाकर उसके साथ संबंध बनाए. हालांकि सेक्स के दौरान एक महिला को तब ज्यादा मजा आता है जब उसका पार्टनर उसके ऊपर होता है और वो निचे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: happy partner these method

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *