इस बालीवुड अभिनेत्री के साथ महज 14 वर्ष की उम्र में ही हों चुका है छेड़ छाड़, जाने कब और कैसे हु..

FacebookWhatsApp

sonam-kapoor


बालीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसो में से एक सोनम कपूर ने चौकाने वाल खुलासा की है. सोनम ने ये खुलासा फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के ईयर एंडिंग शो ‘द बॉलीवुड राउंडटेबल 2016’ में किया. इस शो के दौरान सोनम के साथ साथ और भी बालीवुड की ऐक्ट्रेस मौजूद थी. सोनम ने खुलासा करते हुए कहा की “मुझे याद है कि जब मैं छोटी थी, मेरा यौन शोषण किया गया था, और वो काफी तकलीफदेह था” उन्होंने इस शो के दौरान कहा

की यह मेरे साथ हुआ हादसा फिल्म थिएटर का है. जहा मै अक्षय और रवीना की फिल्म देखने के लिए थिएटर गयी थीं. मेरे साथ मेरे दोस्त भी थे हम सभी एक साथ चैन बनाकर समोसा खाने के लिए एक स्टाल में गये. स्टाल से वापस लौटते वक्त एक आदमी ने मुझे अचानक पीछे से पकड़ लिया क्योंकि में लंबी होने की वजह से पीछे चल रही थी. इस अभद्रता के कारण मैं रों पड़ी और फिर बिना किसी से बताए सिनेमा घर में जाकर फिल्म देखी.

मैंने दो साल तक इस बारे में जिक्र नहीं किया क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैंने कुछ गलत किया है. लेकिन जिस अभद्रता के कारण मैं परेशान चल रही थी. एसी व्यवहार मेरे दोस्तों के साथ भी कई बार हों चुका था. बता दे की सोनम कपूर जाने माने फिल्म अभिनेता अनिल कपूर की बेटी भी है. जब इतने बड़े हस्ती की बेटी होने के वावजूद सोनम के साथ ऐसा महज 14 वर्ष की उम्र में हुआ तो हिंदुस्तान की अन्य बेटियों का क्या हाल होता होगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: