ओपी सिंह के आते ही योगी आदित्यनाथ का सीना हो गया चौड़ा! बैठक के बाद दिया बड़ा आदेश

file photo

उत्तर प्रदेश के पुलिस ​मुखिया का पद ग्रहण करने के ओपी सिंह ने आपराधियों के गोली का जवाब गोली से देने का ऐलान कर दिया तो सूबे की राजधानी लखनऊ में चार दिन में डकैती की तीन डकैती की घटनाओं से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी गरम है. लखनऊ में लगातार बढ़ते अपराध से नाराज सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज यहां के शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की और बड़ा आदेश दिया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ इस बैठक के बाद एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने बताया कि सीएम ने सभी अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं. जिस पर जल्द ही करवाई की जाएगी. विपक्ष के हमलों को गंभीरता से लेते हुए योगी आदित्यनाथ ने आज ही सूबे के पुलिस के बड़े अधिकारियों को तलब किया. इनके साथ ही प्रमुख सचिव गृह के साथ गृह विभाग सब मीटिंग में शामिल हुए.

सीएम ने लखनऊ में अचानक बढ़ी डकैती की वारदातों के बाद इन अधिकारियों को तलब किया गया था. इस बैठक में एसपी, एसएसपी, एसटीएफ, एडीजी क्राइम, एडीजी डायल 100 के साथ आईजी लॉ एंड आर्डर समेत कई अधिकारियों के पेंच कसे गए। इस दौरान एडीजी लखनऊ जोन, एडीजी लॉ एंड आर्डर और आईजी लखनऊ भी मौजूद थे.

लखनऊ में चार दिनों में हत्या के साथ डकैती की तीन वारदातें हुईं हैं. इन सभी वारदातों के बाद लखनऊ पुलिस की किरकिरी हो रही है. कल तो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ को चंबल तक कह दिया था. तीन में से अभी तक पुलिस ने एक घटना भी खुलासा नहीं किया है जिसके कारण विपक्ष ने जोरदार हमला शुरू कर दिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *