पीएम मोदी से बस दो कदम पीछे हैं महानायक अमिताभ, कई सुपरस्टार से हैं काफी आगे…

amitabh-modi


सदी के महानायक कहे जाने वाले अदभुत अभीनेता अमिताभ बच्चन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से ट्विटर पर मात्र दो कदम पीछे हैं. वो ऐसे कि जहां पीएम मोदी के ट्विटर पर 2.56 करोड़ फॉलोअर्स हैं. तो वहीं हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 2.4 फॉलोअर्स हो गये हैं. जो की काफी तेजी से बढ़ते भी जा रहे है. अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपने फॉलोअर्स की जानकारी देने के लिए एक फोटो के साथ ट्विट भी किया.

अपने इस पिक में उन्होंने पीले रंग का एक स्वेटर पहन रखा था. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, ‘ट्विटर पर 2.4 करोड़! बडुम्बा.’ इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि भले ही फॉलोअर्स के मामले में पीएम मोदी से थोड़े पीछे हैं. लेकिन हिन्दी सिनेमा जगत में सबसे अधिक फ़ॉलो किये जाने वाले कलाकार हैं. इस मामले वो मौजूदा समय के कई सुपर हीरो और अभिनेत्रियों से काफी आगे हैं. उन्होंने फोलोअर्स के मामले में सलमान और शाहरुख़ खान को भी पीछे छोड़ दिया है.

आपको बता दें कि ट्विटर पर बादशाह खान यानि शाहरुख खान के 2.26 करोड़, दबंग हीरो सलमान खान के 2.07 करोड़, आमिर खान के 1.93 करोड़, धकधक गर्ल प्रियंका चोपड़ा के 1.58 करोड़ और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के 1.68 करोड़ फॉलोअर्स है. इनमें सबसे अधिक फॉलोअर्स सदी के महानायक के ही हैं. इसके आलावा आपको बताते चले कि आप ‘बिग बी’ को जल्द ही फिल्मकार राम गोपाल वर्मा की अगली नई मूवी में ‘सरकार-3’ में जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी और यामी गौतम के साथ देखने वाले हैं.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.