गुस्से में आई बच्ची चढ़ी टंकी पर और फिर कुछ ऐसा हुआ…

मेरठः मां-बाप अपने बच्चे के भले के लिए ही डाटते है. मगर क्या कोई बच्ची गुस्से में आकर टंकी पर चढ़ सकती है क्या ?? ऐसी ही एक घटना सामने आई है. यूपी के मेरठ में एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. जहां पर मां-बाप की मामूली सी डांट-फटकार एक लड़की को बुरी लग गई. जिसके बाद नजारा देखने लायक था. वहीं इस मामले की सुचना
लड़की के मां-बाप के होंश ही उड़ गये.

दरअसल बता दे, यह मामला थाना पल्लवपुरम के फेस वन का है. जहा रविवार दोपहर एक लड़की को उसके मां-बाप ने किसी बात से डांट दिया था. गुस्से में नाराज़ होकर लड़की पानी की टंकी पर चढ़ गई. लड़की को नीचे उतारने के लिए मां-बाप ने लाख मिन्नतें करते रहे. आखिरकार लड़की को नीचे उतारने के लिए परिजनों को पुलिस की मदद लेनी पड़ी.

लड़की पानी की टंकी पर देखकर मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लड़की को समझने का प्रयास किया मगर लड़की ने किसी की नहीं सुनी और वो टंकी से कूदने की धमकी देने लगी. पुलिस ने मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम भी बुला ली, उसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम की सूझबूझ से लड़की को समझाकर सकुशल नीचे उतार लिया गया.

वहीं सीओ पंकज सिंह ने बताया कि लड़की को उसके परिजनों ने किसी बात पर डांट दिया था इसीलिए गुस्से में वो पानी की टंकी पर चढ़ गई थी, जिसे बाद में सकुशल उतार लिया गया है.

यह भी पढ़ें:

ऑनर किलिंग था मार्टिना हत्याकांड, बाप-भाइयों ने मिल कर इस तरह कर दी की हत्या

योगी सरकार ने निकाय चुनाव से पहले युवाओं के लिए किया बड़ा ऐलान…

आजम खान के बिगड़े बोल, डिप्टी CM मौर्या पर दिया विवादित बयान …


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: angry girl

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *