जबरदस्त ऑफर: इस मस्त हैण्डसेट पर एयरटेल दे रहा है एक साल तक मुफ्त 4G इंटरनेट, कालिंग भी रहेगी फ्री!


नई दिल्ली: आज एक शानदार स्मार्टफोन की चाहत सबों को है. जिसमें अच्छी खूबियों के साथ इंटरनेट भी मौजूद रहनी जरुरी होती है. लेकिन जहां तक इंटरनेट की बात है तो इसके पैक काफी मंहगे होते हैं. जिसके कारण कोई कोई लोग रिचार्ज नहीं करा पाते हैं और अच्छी स्पीड वाली इंटरनेट सेवा से महरूम रह जाते हैं. ऐसे में उन्हें अपना मोबाइल बेकार लगने लगता है. क्योंकि आधुनिकता के इस जमाने में बिना नेट के हम पीछे रह जाते हैं.

पर अब किसी को चिंता करने की जुरुरत नहीं है क्योंकि मोबाइल बनाने वाली एक महशूर कम्पनी के झकास स्मार्ट फोन के साथ एक साल तक फ्री 4G डाटा मुफ्त मिल रहा है. साथ ही इस हैण्डसेट पर वन इयर तक कालिंग की सुविधा भी मुफ्त दी जा रही है. इतना बड़ा ऑफर मोबाइल बनाने वाली बड़ी कम्पनी माइक्रोमैक्स और एयरटेल एक साथ मिलकर दे रही है. जिसे शायद और किसी ब्रांडेड कम्पनी द्वारा नहीं दिया जा सकता है. बता दें कि एक साल तक 4जी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का जबरदस्त ऑफर माइक्रोमैक्स के कैनवास 2 स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है.

इसके बारे में जानकारी देते हुए माइक्रोमैक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुभजीत सेन बताया, “माइक्रोमैक्स कैनवास 2 पर एक साल तक एयरटेल टू एयरटेल अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा की सुविधा होगी. यह सुविधा सभी नए और मौजूदा ग्राहकों को दी जाएगी.” बताते चले कि इस VoLTE स्मार्टफोन कैनवास 2 की कीमत 11,999 रुपये तय की गई है. जिसकी खरीद पर एयरटेल यूजर्स को हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा और हर दिन देश भर में किसी भी नेटवर्क पर 400 मिनट कॉलिंग (वीकली लिमिट 1500 मिनट्स) दी जाएगी. ग्राहक 1 जीबी खत्म होने के बाद भी नेट यूज कर सकते हैं पर इस दौरान स्पीड पहले के मुकाबले कम होगी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: airtel 4g free calling and internet micromax canvas handset one year