ATS और GRP को मिली बड़ी सफलता दिल्ली के इस स्थल को उड़ाने की रच रहे थे साजिश …

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस ने बीते रविवार को एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया. इस बार यह साजिश दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर को बम से उड़ाने की थी. उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल सेल और जीआरपी ने बीते रविवार करीब दो बजे मथुरा से भोपाल-निजामुद्दीन शताब्दी एक्सप्रेस से एक संदिग्ध विलाल अहमद वानी को गिरफ्तार किया है. यह शख्स शताब्दी एक्सप्रेस में बिना टिकट यात्रा कर रहा था. टिकट चेक करने और शक होने के बाद टिकट चेकर ने उसे मथुरा जंक्शन पर जीआरपी को सौंप दिया.

बता दे कि पकड़ा गया संदिग्ध विलाल अहमद वानी मूल रूप से कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला है. पुलिस को अभी भी दो और आतंकियों की तलाश है. सुरक्षा एजैंसियां पूरे दिल्ली सहित जामा मस्जिद में सर्च अभियान चलाकर 2 संदिग्ध आतंकियों की तलाश में जुट गयी है. इस सर्च अभियान में यूपी ए.टी.एस., आई.बी. और स्पैशल सेल की टीमें भाग ले रही हैं.

बता दे कि आतंकी जामा मस्जिद के जमजम गैस्ट हाऊस और होटल अल राशिद में ठहरे हुए थे. मगर 6 जनवरी को रात 8.30 बजे होटल से फरार हो गए थे. इस घटना ने सुरक्षा एजैंसियों की नींद उड़ा दी है.

वही अलर्ट में कहा गया है कि जहां भी छोटे एयर प्लेन उतरते हैं वहां की सुरक्षा को बढ़ाया जाए और सुरक्षा के इंतजाम को पुख्ता किया जाए. साथ ही कहा गया है कि राष्ट्रपति भवन के 300 मीटर के दायरे में किसी भी हवाई आर्टिकल, ड्रोन, माइक्रो या लाइट एयरक्राफ्ट को उड़ाने की इजाजत न दी जाए.

यह भी पढ़ें:

भीमा कोरेगांव में हुई घटना को लेकर यूपी में निकाला गया विरोध


यामाहा मोटर इंडिया ने इतने हजार मोटरसाइकिलें ली वापस जाने वजह

लालू के जेल जाने पर छलका अखिलेश का दर्द कहा बीजेपी


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: akshardam temple