इन 5 वेबसाईटों से आप घर बैठे कर सकते हैं हजारों की कमाई, बस अपनाएं ये आसान तरीका…

1. इलैंस वेबसाइट: यह बेवसाइट भी घर से कमाई करने वालों के बीच काफी पॉपुलर है. आज इस वेबसाइट से वर्तमान में करीब 20 लाख से अधिक लोग जुड़कर काम कर रहे हैं. इसके अलावा यहां पर बड़ी संख्‍या में फ्रीलांसर काम करते हैं. https://www.elance.com/ आज करीब 180 देशों में काम कर रही है. इस बेवसाइट से जुड़कर लोग हर महीने काफी अच्‍छा रुपया कमाते हैं.

2. ओडेस्‍क बेवसाइट: अगर आपको वेबडिजाइनिंग, वर्डप्रेस या फ्रीलासिंग का शौक है तो आप घर बैठे 300 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से कमा सकते हैं. इसके लिए आपको ओडेस्‍क डॉट कॉम पर हजारों मौके हैं. https://www.odesk.com छोटे-छोटे कारोबार के लिए इंडिविजुअल्स डेवलपर्स और फ्रीलांसर को जोड़ने का काम करता है. इस तरह से महीने में 50 से 60 हजार रुपये कमाए जा सकते हैं.

3. फीवर वेबसाइट: फीवर डॉट कॉम पर भी आप करीब 5 लाख डॉलर तक की कमाई कर सकते हैं. यहां पर लोगो डिजाइन से लेकर अनुवाद तक के काम कर सकते हैं. यह घर बैठे लोगों से खुद संपर्क करके उन्‍हें अपने काम सौंपती है, लेकिन यह समय की काफी पंचुअल है. https://www.fiverr.com/ समय से काम लेती है और लोगों को उसका पेमेंट भी समय पर ही कर देती हैं.

4. स्क्रिप्‍टेड वेबसाइट: अगर आपको स्‍क्रिप्‍ट आदि लिखने का शौक है तो आप स्क्रिप्‍टेड डॉट कॉम पर ट्राई कर सकते हैं. इस बेवासाइट पर फ्रीलासंर राइटर्स के लिए शानदार मौके हैं. हालांकि इसके लिए आपकी इंग्‍िलश का अच्‍छा होना थोड़ा ज्‍यादा जरूरी है. आज https://www.scripted.com/ पर क्रिएटिव राइटिंग के लिए एक हब सा बन गई है. इससे आज बड़ी संख्‍या में लोग जुडऩे की कोशिश कर रहे हैं.

5. एमटेक बेवसाइट: अगर आप घर पर रहते हैं तो एम टर्क यानी कि अमेजन मैकेनिकल टर्क बेवसाइट से महीने में अच्‍छी कमाई कर सकते हैं. फ्रीलांसर और डेवलपर्स के लिए यहां https://www.mturk.com/पर ज्‍यादा मौके हैं. यहां पर बेवसाइट मैनेजमेंट लोगों को उनकी कैपेबिलिटी के हिसाब से काम सौंप देती है उसके बाद काम पूरा होने पर उन्‍हें पेमेंट करती है. ये बेवसाइट्स आपको पूरे आराम के साथ काम करने का मौका देती हैं.

Subscribe Our Entertainment YouTube Channel: Markhandi

यह भी पढ़ें:

भारत के इन 10 मजेदार जगहों के नाम सुन, सुन्न हो जाएगा आपका कान!

बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी इनके सामने पानी भरती है इस अभिनेत्री की खूबसूरती को देख आपका रोम रोम खड़ा हो जाएगा…

पद्मावत के बाद दीपिका ने कहा कुछ ऐसा की थरथरा उठा पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री, क्लिक कर पढ़े पूरा मामला…

इस शख्स ने पत्नी के साथ पहली बार किया सेक्स की महिला सीधे पहुँच गई अस्पताल, वजह जान सन्न रह जायेंगे आप…

यहाँ 500-2000 नोटों की होने लगी बारिश! लोगों ने जमकर लुटा पैसा, उसके बाद जो हुआ जान दंग रह जायेंगे आप

OMG! यहां के लोग -37 डिग्री तापमान में भी बिना कपड़ों के घूमते हैं, तस्वीरें देख आपको भी ठंड लगने लगेगी…

OMG! मात्र 5 सेकंड में पूरी तरह से फोल्ड होने वाला स्कूटर लॉन्च हुआ, कीमत और माइलेज जान उछल पड़ेंगे आप!

ज्योतिषीयों का दावा:मात्र इन पौधों को घर में लगा लेने से होती है धनवर्षा, क्लिक कर जाने उन पौधों के बारे में…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: lakh money make money money