सलमान ने ट्वीट कर कहा ‘मुझे लड़की मिल गई’ फिर कुछ ही देर बाद हुआ…..

न्यूज़ डेस्क : आज मंगलवार दोपहर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके यह ऐलान किया कि उन्हें लड़की मिल गई है. उन्होंने अपने ट्विट में लिखा कि ‘मुझे लड़की मिल गई.’ जिसके बाद उनके इस 4 शब्द के ट्वीट से कई तरह के मायने निकाले जा रहे थें. सोशल मीडिया में यह ट्विट तेजी से वायरल होने लगा था.

लोग ऐसा मान रहे हैं कि जिस वक्त का सलमान के फैन्स को सालों से इंतजार था वह आ गया है और अब सलमान खान जल्द शायद शादी भी कर लें. पल भर में ही उनके इस ट्वीट पर हजारों की तादाद में लाइक्स और शेयर आ गए. पर सलमान खान ने अपने फैन्स को झटका देते हुए कुछ देर बाद दूसरा ट्विट कर लिखा की फिल्म के लिए लड़की मिल गई है. उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में लिखा है कि आयशा शर्मा की फिल्म लवडायरी के लिए लड़की मिल गई है. तो अब तो तुम दुखी नहीं हो न, अब खुश हो जाओ.

वहीं सलमान के पहले ट्विट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा कि बधाई हो भाई अब जल्द ही शादी भी कर डालो. वहीं, एक और ने लिखा था कि बधाई हो भाई किसके लिए मिल गई है और कौन सी फिल्म है. पर यह सस्पेंस को खत्म करते हुए सलमान ने खुलासा कर दिया कि उन्हें शादी के लिए नहीं बल्कि फिल्म के लिए लड़की मिली है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article योगी सरकार के तमाम दावे फेल, सामने आया सामूहिक नकल का मामला

Next Article » ताजमहल को लेकर बीजेपी सांसद ने दिया विवादित बयान, कहा.....

Tagged with: salman khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *