Big Boss 11 अर्शी खान हुईं ‘प्रेग्नेंट’, बोलीं इस बच्चे का बाप है…

utffghjby9t7yugytyggh

बिग बॉस 11 का नाम सुनते ही वहां का उस घर का शायद एक ही चीज याद आता होगा औ वो ये की उस घर का लड़ाई. अर्शी ने घरवालों से कहा कि वो पेट से हैं और हितेन के इसका पिता. बिलकुल सही सुना आपने कुछ ऐसा ही नजारा था मंगलवारके बिग बॉस 11 के एपिसोड में. दरअसल इस एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी बजट टास्क ‘रोबोट और कर्मचारी’ का थीम रखा गया था.

इस कार्य के दौरान घर के कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांटा गया था. इस टास्क में एक टीम को रोबोट बनना था और दूसरी टीम को रोबोट से इमोशन निकलवाने का कार्य दिया गया था. इसमें पुनीश साइंटिस्ट और कार्य के संचालक बनाए गए थे. इस टास्क में पहले प्रियांक,हिना खान, हितेन तेजवानी और आकाश रोबोट बने थे. उसी के साथ-साथ दूसरी तरफ विकास गुप्ता, अर्शी खान, लव त्यागी और शिल्पा शिंदे को इन रोबोट्स से इमोशन्स बाहर निकलवाकर टास्क जितना था.

दरअसल, इस टास्क में रोबोट बने कंटेस्टेंट से इमोशन निकलवाने थे यानि की उन्हें हँसाना था इसके लिए दूसरी टीम के कंटेस्टेंट किसी भी हद तक जाने को तैयार थे इसी बीच अर्शी खान ने बड़ा ही गज़ब तरीका अपनाया अर्शी ने अपने ड्रेस के अंदर पेट पर एक डॉल छिपा ली. उसके बाद प्रेग्नेंट औरतों की तरह पेट निकालकर रोबोट्स बने कंटेस्टेंट के पास पहुंच गई. वहां पहुंच कर वो सबसे ये कहने लगीं कि ये देखो हितेन ने मेरे साथ क्या कर दिया. मैं हितेन के बच्चे की मां बनने वाली हूं. अर्शी की इस हरकत से रोबोट बने कंटेस्टेंट की आखिर कर हँसी छुट ही गयी.

देखें विडियो:कसम आपके Hair Style की, इन 13 हेयर स्टाइल को देख हँसते-हँसते हो जायेंगे पागल


यह भी पढ़ें:

10 या 20 नहीं बल्कि पुरे 100 मर्दों के साथ बना चुकी है संबध ये मॉडल…जानिए पूरी कहानी…

शादी करने पर सरकार दे रही है 5 लाख, बस करें ये काम…

सरकार ने जारी की चेतावनी UC News सहित ये 42 चीनी ऐप्स चुरा रही है आपकी पर्सनल डेटा…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: