अब आजम भी खुल कर उतरे अखिलेश के समर्थन में, मुलायम को इस तरह दिखाया नीचा!


यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खां भी अब मुख्यमंत्री अखिलेश के समर्थन में खुलकर उतर चुके हैं. इसका उदाहरण उन्होंने हापुड़ रोड स्थित कमेले की जमीन पर बने राजकीय कन्या इंटर कालेज का उद्घाटन करने के मौके पर दे दिया है. इस मौके पर उन्होंने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को नीचा दिखाते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव को यूपी की जनता अपना कीमती वोट देकर तीन बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया लेकिन उनमे मुख्यमंत्री अखिलेश जैसी कोई भी बात नहीं थी.


आजम के मुताबिक अखिलेश सरकार एक आइडियल सरकार है. इतना ही नहीं उन्होंने अखिलेश सरकार की तारीफ करते हुए यह भी कह दिया की यूपी को इतने सालों में पहली बार अच्छी सरकार मिली है. आजम ने ये भी बताया कि वर्ष 1952 के बाद यूपी को कभी भी ऐसी सरकार नहीं मिली है जबकि तीन बार तो मुलायम भी मुख्यमंत्री रहे हैं. आजम के अनुसार यूपी की मौजूदा सरकार के पास विकास करने और गरीबी को खत्म करने का विजन हैं. मौजूदा सरकार ने विकास का बेहतरीन मॉडल पेश कर, गरीबों और विधवाओं के लिए बढ़िया योजना चलाकर कर सभी सरकारों को पीछे छोड़ दिया है.

इसके साथ ही आजम ने अखिलेश की योजनाओं के बारे में बताते हुए यह कहा कि यूपी सरकार ने छात्रों को लैपटॉप देकर और कन्या विद्याधन देकर एक बड़ा उदहारण पेश किया है. इसके साथ ही नगर विकास मंत्री मो. आजम खां ने सपा कलह के लिए भी कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि कुछ लोग गददी पर बैठने के लिए आपस में लड़ाना चाहते हैं लेकिन सभी सपाइयों को इनसे सावधान रहना चाहिए. हालांकि मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने उनसे जब यह पूछा की क्या वो लड़वाने वाले व्यक्ति अमर सिंह हैं तो वो नाराज हो गये.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cabinet azam khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *