Jio ने दिया अपने ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर, इस रिचार्ज पर मिलेगा 3300 रुपए तक का कैशबैक…

पिछले साल Jio ने अपना ऑफर बाज़ार में लाकर टेलिकॉम इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पुरे देश में तहलका मचा दिया था. आज Jio का ही खुमार देखिये के आज हर किसी के हाथ में jio 4g आ गया है. जहाँ jio ने अपने ऑफर से बड़े बड़े टेलिकॉम कंपनी के चल रहे मनमाने से भी ग्राहकों को छुटकारा दिलाया,और एक तरफ करोड़ो लोगों को इन्टरनेट से जोड़ा.कुछ समय पहले जिओ ने एक धमाकेदार ऑफर को बाज़ार में लाकर तहलका मचा दिया था.

रिलायंस Jio ने अपनी ट्रिपल कैशबैक ऑफर की तारीख बढ़ा दी है जिसे इस महीने की शुरुआत में घोषित किया गया था. यह प्रस्ताव पहले 25 नवंबर को समाप्त होने वाला था,जिसे बढाकर 15 दिसम्बर किया गया था पर इसे फिर बढाकर अब इस ऑफर को 25 दिसंबर तक ग्राहंको के लिए उपलब्ध करा दिया गया था . इस ऑफर में 399 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर 2599 रुपये तक का कैशबैक शामिल था. लेकिन अब अगर जिओ यूजर 399 का रिचार्ज 15 जनवरी से पहले कराता है तो उसको 3300 रूपये तक का कैशबेक मिलेगा.

आपको बता दें की ये कैशबैक एक साथ नहीं बल्कि ग्राहकों को इसमें रिचार्ज और शॉपिंग वाउचर आदि समिलित मिलेंगे. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको ये ऑफर ऑनलाइन रिचार्ज पर मिलेगा. जियो यूजर्स इसके अलावा Mobikwik, Amazon Pay, Paytm, PhonePe, Axis Pay, और Free Recharge से कर सकते हैं. अगर आप Jio App से रिचार्ज करवाते हैं तो आपको आपके जियो वॉलेट में 300 रुपए का कैशबैक मिलगा और साथ-साथ 50-50 रुपए के 8 वाउचर MyJio ऐप में मिलेंगे. जिओ के ग्राहक इन वाउचर्स का इस्तेमाल भविष्य में करने वाले रिचार्ज पर इस्तेमाल कर सकते हैं. हलाकि एक रिचार्ज पर सिर्फ एक ही वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकेगा.

बाकी का 2600 का कैशबैक: OYO होटल बुकिंग पर 30 फीसदी डिस्काउंट, Zoomcar पर 20 फीसदी या 1000 रुपए का डिस्काउंट और 50 फीसदी OYO Money Cashback मिलेगा. साथ ही Paytm Mall पर 10000 रुपए का इलैक्ट्रोनिक सामान की खरीदारी करने पर 2000 रुपए का कैशबैक मिलेगा. Big Basket पर कम से कम 600 रुपए की खरीदारी पर 20 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही Grofers पर 1500 रुपए का सामान खरदीने पर 300 रुपए का कैशबैक तुरंत मिलेगा. Yatra.com पर वन साइड की Domestic Flight खरीदने पर 500 रुपए का डिस्काउंट और अगर आप yatra.com से दोनों तरफ की टिकट बुकिंग करते हैं तो आपको 1000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

सिर्फ 2 रूपये के इस नुस्खे से आपका चेहरा चाँद की तरह चमक उठेगा…

इन 10 विज्ञापन बोर्ड को देख आप सिर्फ हँसेंगे ही नहीं बल्कि इसे बनाने वाले की खूब तारीफ भी करेंगे

देखें कैसे 100 साल पहले मर चुकी लड़की खोलती है आज भी अपनी आँखे, देख आपके होश उड़ जायेंगे


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: 3300 cashback jio jio dhamaka offer

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *