मुख्तार अंसारी को भेज दिया गया जेल में, बेटे ने सरकार के मंत्रियों पर लगाया गंभीर आरोप

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी एक बार फिर जेल पहुंच चुके है. आज उन्हें लखनऊ में उपचार के बाद बांदा जेल रवाना कर दिया गया. मुख्तार को लखनऊ से बांदा भेजे जाने के निर्णय पर उनके घर के लोगों ने आपत्ति भी जताई. मुख्तार अंसारी के भाई पूर्व सांसद अफजाल ने उनको डिस्चार्ज करने के मामले में आपत्ति दर्ज करने के साथ ही एसजीपीजीआइ प्रशासन तथा प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे. मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी ने आरोप लगाया है कि मंत्रियों के दबाव में उन्हें डिस्चार्ज किया गया है.

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को वापस बांदा जेल भेजने का आदेश गृह विभाग ने सीएम के निर्देश पर जारी किया. मऊ से बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को आज लखनऊ में संजय गांधी पीजी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज से डिस्चार्ज कर दिया गया. दो दिन पहले उनको बांदा जेल में तबीयत खराब होने के बाद पत्नी के साथ लाया गया था. मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक की शिकायत के बाद दो दिन जांच की गई. एंजियोग्राफी में सब मामला दुरुस्त होने पर कल उनको प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया था. आज डिस्चार्ज करने के बाद बांदा रवाना कर दिया गया.

मुख्तार अंसारी को बांदा जेल रवाना करने से पहले उनकी आंख की जांच कराने के बाद न्यू ओपीडी ओपीडी के सामने से रवाना किया. एंबुलेंस से ही भेजा गया क्योंकि वह अभी कमजोरी बता रहे थे. इससे पहले कार्डियो वार्ड से सी ब्लाक के रास्ते व्हील चेयर से इन्हें ओपीडी ब्लाक के आई ओपीडी में लाया गया जहां पर आंख की जांच हुई. संस्थान के विशेषज्ञों ने कहा कि इन्हें ऐसी कोई परेशानी नही है जिसके लिए भर्ती रखा जाए. मुख़्तार के डिस्चार्ज को लेकर पुलिस पहले से ही तैयार थी. वार्ड ब्लाक के चारों तरफ पुलिस वाले ही दिख रहे थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *