वनप्लस के नए फोन पर मिल रहे बेहतरीन फीचर्स…..

photo


न्यूज़ डेस्क: वनप्लस ने स्मार्टफोन वनप्लस 5 की नई वेरिएंट लांच कर दी है. इस फोन में रैपिड चार्जिंग, पावरफुल डुअल कैमरा और फास्ट प्रोसेसर है. यह वनप्लस कंपनी का छठा स्मार्टफोन है. इससे पहले वनप्लस 3T यूजर्स के उपलब्ध कारायण गया था. हालांकि, कुछ एशियन देशों में ऐसी मान्यता है कि ‘चार’ नंबर को अशुभ माना जाता है, इसलिए कंपनी ने 3T के बाद सीधे 5 लॉन्च किया है.

आपको बताते है इस फोन के खास फीचर्स के बारे में…
# डैश चार्जिंग: फास्ट चार्जिंग और लंबी बैटरी लाइफ वनप्लस का प्लस प्वाइंट है. इसमें फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी ‘डैश चार्जिंग’ इस्तेमाल की गई है. कंपनी ने दावा किया है कि सिर्फ आधे घंटे चार्ज करने के बाद आप इसे पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते है. कंपनी के मुताबिक, फोन को यूज करते हुए भी चार्ज किया जा सकता है और इसी दौरान हिटिंग प्रोब्लेम्स से भी सुरक्षित रहेंगे.
# डुअल कैमरा: वनप्लस 5 में 16/20MP का डुअल रियर कैमरा है. कंपनी के मुताबिक, इसके कैमरा में आईफोन 7 और हुवावे P10 वाली टेक्नोलॉजी इस्तेमाल की गई है. यह अब तक का सबसे ज्यादा रेजॉल्यूशन देगा. प्रोफेशनल फोटोग्राफी के लिए इसमें ‘बोके इफेक्ट’ दिया गया है, जिससे यूजर्स ऑब्जेक्ट को शार्प और बैकग्राउंड को ब्लर कर सकते हैं.

# LPDDR4X रैम: वनप्लस 5 में 64GB और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इसमें 6GB/8GB LPDDR4X रैम है. कंपनी का दावा है कि यह वनप्लस 3 और 3T से 17% ज्यादा फास्ट है.
# अलर्ट स्लाइडर: वनप्लस के पिछले फोन की तरह इसमें फिजिकल अलर्ट स्लाइडर दिया गया है. फोन का साइलेंट मोड ऑन करने, नोटिफिकेशन चालू-बंद करने और प्रायोरिटी नोटिफिकेशन चालू करने में इस स्लाइडर का इस्तेमाल किया जा सकता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article ये नहीं लड़ सकेंगे राष्ट्रपति चुनाव, निर्वाचन अधिकारी ने आवदेन किया खारिज!

Next Article » कांग्रेस की मेहनत पर फिरा पानी, उनके गठबंधन में शामिल यह पार्टी NDA को देगी समर्थन!

Tagged with: dual camera oneplus smartphone

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *