इस बार के बिग बॉस 11 में नया ट्विस्ट, नहीं मिलेंगे शो में…

कलर्स पर प्रसारित होना वाला सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 11 जल्द ही शुरू होने वाला है. ये शो शुरू होने से पहले एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. मिली जानकारी के अनुसार इस बार के शो में एक नया ट्विस्ट भी जुड़ रहा है. बताया जा रहा की आम जनता तो इस शो से जुड़ेगी पर उन्हें पैसे नहीं दिए जाएंगे.

एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक आम लोग जो इस शो में हिस्सा लेंगे उन्हें पैसा नहीं दिया जाएगा वो फ्री में बिग बॉस शो से जुड़ेगें. ये आम लोग बिग बॉस के घर में हुए टास्क और अच्छी टीआरपी के बदौलत ही स्पेशल बोनस से सिर्फ पैसा कमा पाएंगे.

आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस ऐसे कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे हैं जो एक ही फैमिली से हों. हालाँकि ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट और उनकी फैमिली को सेलेक्ट भी कर लिया गया है जो बिग बॉस के घर में आपस में भिड़ते नजर आएंगे. आपको शो में मां-बेटी, पिता-बेटा और भाई-बहन जैसी कोई भी जोडि़यां दिख सकती हैं. दरअसल अब देखना ये है की अब शो का ये नया तड़का शो के लिए कितनी टीआरपी खींच पता है.

सितंबर में बिग बॉस सीजन-11 ऑन एयर किया जाएगा. शो का नया लोगो भी रिलीज हो चुका है. बिग बॉस के ऑफिशल पेज से सोशल मीडिया पर यह नया लोगो शेयर किया गया है. इस बार भी शो का थीम कुछ पिछली थीम की ही तरह है, जिसमें सिलेब्रिटीज के अलावा कुछ आम कंटेस्टेंट भी होंगे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article इस संस्था के अध्यक्ष ने किया विवादित ऐलान, अबू आज़मी का सिर काट कर लेन वाले...

Next Article » मुलायम ने ऐसा क्या कह दिया कि सभी सांसदों ने लगा दिए ठहाके....

Tagged with: bigboss 11 colors show salman khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *