यूपी सरकार के एंटी रोमियो स्क्वॉड का रामगोपाल ने रखा नया नाम!


यूपी सरकार के एंटी रोमियो स्क्वॉड को लेकर एक बड़े शख्सियत ने ट्विट किया है. इस ट्विट के जरिए उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला भी बोला है. उन्होंने कहा, ” अगर भारत एक ग्रुप को एंटी रोमियो स्क्वॉड कहा जाता है, तो अगर इटली के लोग अपने देश में एक ऐसे ही समूह को एंटी कृष्णा स्क्वॉड कहें तो क्या योगी आदित्यनाथ को ठीक लगेगा?”

उन्होंने ट्विटर पर यह भी कहा, “मेरे मुताबिक इसका नाम एंटी ईव टीजर्स स्क्वॉड होना चाहिए. टीमों का नाम एंटी रोमियो रखने से मैं परेशान हूं. एक शानदार प्रेमी रोमियो ईव टीजिंग करने वाले गुंडे का पर्याय कैसे बन सकता है. मुझे पता है कि यह वाक्यांश रोडसाइड रोमियो से पैदा हुआ होगा, लेकिन सरकारी आदेश के तहत इसे इस्तेमाल करना गैरजिम्मेदाराना है.”

उन्होंने ट्विटर पर आगे यह लिखा, “सभी को रोमियो नाम देना उस नाम के शख्स की छवि को नुकसान पहुंचाने जैसा है. मेरे मुताबिक इस स्क्वॉड का नाम एंटी ईव टीजर्स स्क्वॉड होना चाहिए. मैंने सिर्फ दोनों की तुलना की है और रोमियो एक सच्चा प्रेमी था, इश्कबाज नहीं.”

उसके कुछ देर बाद उन्होंने एक और ट्विट किया जिसके जरिए उन्होंने अपनी भूल सुधारने की कोशिश की. उन्होंने लिखा, “मैं पिछले ट्वीट गलत तुलना की वजह से वापस लेता हूं. अगर भारत में एक ग्रुप को एंटी रोमियो स्क्वॉड कहा जाता है, तो अगर इटली के लोग अपने देश में एक ऐसे ही समूह को एंटी देवदास स्क्वॉड कहें तो क्या योगी आदित्यनाथ को ठीक लगेगा?” बता दें कि यह ट्विट फिल्म डाइरेक्टर और प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा ने की है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: anti romeo skuid ramagopal verma

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *