यह 6 साल का बच्चा एक साल में कमाता है 80 करोड़ रुपया, विश्वाश नहीं तो खुद देख लीजिये…

झ्ज्ग्झक्ब्क्ज

आज इन्टरनेट का जमाना है, इन्टरनेट सिर्फ इनफार्मेशन पाने का जरिया ही नहीं बल्कि आज ये बिलियन डॉलर का बिज़नस बन गया है. चाहे वो कंटेंट मार्किट हो या इ-कॉमर्स सभी जगह अपने बूम पर है. वही लाखों बेरोजगार को इसने एक रोजगार देने का भी काम किया है. youtube का नाम सुनते ही आपके मन में शायद लाखों गाने और अजीब अजीब तरह के विडियो घुमाने लगा होगा

ryan1_1513146633

Youtube के जरिये आज दुनिया भर में करोड़ो लोग इसके जरिये कमा रहे हैं youtube पर कमाने की कोई उम्र सीमा तय नहीं है इसके जरिये कोई भी अपना tallent से कम सकता है इसी बीच एक 6 साल का बच्चा जिसका नाम रेयान है साल में 80 करोड़ रुपया कमा रहा है.

आपको बता दें, रेयान के फॅमिली ने 2 साल पहले 2015 में एक youtube चैनल स्टार्ट किया था जिसका नाम टॉयज रिव्यु रखा था. इस चैनल के पहले विडियो में टॉयज को रिव्यु करते हुए रेयान को दिखाया गया था. इस विडियो को अबतक 80 करोड़ बार देखा जा चुका हैं. रेयान यू-टयूब के जरिए हर महीने करोड़ों की कमाई कर रहा है. यही नहीं, फोर्ब्स की हाइएस्ट पेड यूट्यूब स्टॉर्स 2017 में इस बच्चे को 8वां स्थान मिला है.

ryan2_1513146911

रेयान टवॉइस रिव्यू यानि अपने youtube चैनल से रेयान हर महीने करीब 6 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेता है. इस चैनल के 10 मिलियन सब्सक्राइबर है. जिसकी वजह से विज्ञापन से उसे महीने में 6.5 करोड़ रुपए (10 लाख डॉलर) की इनकम हो रही है. रेयान को बड़े बड़े टॉयज कंपनी उन्हें sponser करती है और करोड़ो रुपये कमाता है.

देखे रेयान का विडियो:


यह भी पढ़ें:

ये 11 जबरदस्त तस्वीरें आपका दिमाग चकरा देने के लिए काफी है, विश्वास नहीं तो खुद देख लीजिये…

अगर पुरुष इन 4 आदतों को अगर नहीं सुधारें तो हो जायेंगे नपुंसक…

जानिए वो 5 बातें जो पत्नी कभी अपने पति को नहीं बताती है…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.