शहाबुद्दीन के बाहर आते ही लालू का बदला मिजाज, कोंग्रेस को लेकर दिया यह चौंकाने वाला बयान


बाहुबली नेता और राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की रिहाई के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के मिजाज में कुछ बदलाव देखा जा रहा है. राजद सुप्रीमों ने जहां जदयू और कांग्रेस को मिलकार बिहार में महागठबंधन की सकरार बनाई तो वहीं वों यूपी में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर तीखे तंज कस रहें हैं. इतना ही उन्होंने तो यहां तक कह दिया यूपी में कांग्रेस या दूसरी पार्टियों की नहीं बल्कि सिर्फ उनके संबंधी मुलायम सिंह की समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी.


आपको बता दें कि यूपी में लालू सिर्फ सपा को समर्थन दे रहे हैं कांग्रेस और जदयू को नहीं. सूत्रों के मुताबिक कल कान्हा की नगरी में दर्शन करने पहुंचे लालू प्रसाद से पत्रकारों में जब राहुल के मिशन यूपी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने यह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को एक बहुत बड़ा जोकर बताया. जबकि उनके द्वारा यूपी की जनता को आकर्षित करने के लिए किये जा रहे ‘किसान यात्रा’ को भी लालू ने एक जोकरई करार दिया.

लालू ने मीडिया को बताया कि राहुल भले ही किसान यात्रा के नाम पर यूपी हर जिले जोकरई करने में लगे हैं फिर ही यहां सरकार सिर्फ समाजवादी पार्टी की ही बनेगी. इसके साथ लालू ने यह भी कहा कि यूपी की जनता राहुल गाँधी की जोकरई में नहीं फंसेंगे क्योंकि यहां केवल अखिलेश सरकार ने विकास का कार्य किया है. इतनी नहीं लालू ने राहुल पर प्रहार करते हुए यह भी कहा कि राहुल वोट के खातिर ही अयोध्या में हनुमान की शरण में गए.

बताया जा रहा है कि लालू द्वारा अपनी ही गठबंधन वाली पार्टी के एक शीर्ष नेता पर इस तरह से निशाना साधना, बिहार के लोगों के मन में एक संदेह का भाव पैदा करता हैं. लोगों को यही लग रहा है कि आगे इस गठबंधन का क्या होगा क्योंकि लालू यूपी में होने वाले 2017 विधानसभा चुनाव ने नीतीश का भी साथ नहीं दे रहे हैं. जबकि वो बिहार में नीतीश को खुद का भाई घोषित करते हैं. उधर शहाबुद्दीन ने भी जेल से निकलते ही लालू को अपना नेता बताया था लेकिन नीतीश को परिस्थितियों के मुख्यमंत्री करार दिया था. जिसको लेकर दोनों पार्टियों के नेता बयानबाजी पर उतारू हो गए
हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.