चुनाव के दौरान मुलायम की दूसरी पत्नी साधना ने अखिलेश को लेकर दिया बड़ा बयान, कोई सौतेला…..!


समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ सैफई पहुंची उनकी दूसरी पत्नी सधाना गुप्ता ने मुख्यमंत्री अखिलेश को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसे जान अखिलेश के सर्मथक और उनके विरोधी दंग रह जाएंगे. एक और जहां मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कई समर्थक शुरू यह कहते आए हैं कि पार्टी में हुए विवाद की जड़ साधना गुप्ता है. लेकिन साधना गुप्ता ने रविवार को अखिलेश को लेकर जो बयान दिया है उससे उन पर लगे आरोप झूठे साबित हो गए हैं.

साधना ने मुलायम और अपनी बहु अपर्णा यादव की मौजूदगी में यह कहा कि कोई भी अगर अखिलेश को सौतेला कहता है तो मुझे बहुत बुरा लगता है. उन्होंने अपने दुसरे बेटे प्रतीक यादव का भी जिक्र किया. उन्होना कहा कि अखिलेश और प्रतीक हमारी आंखे हैं. इतना ही नहीं साधना है मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान अपने सर नेम को लेकर भी स्टेटमेंट दिया. साधना ने कहा की मेरे सर गुप्ता नहीं यादव है. उन्होंने कहा कि मुझे साधना गुप्ता नहीं साधना यादव के नाम से बुलाया जाय.

इस दौरान वोट देने के बाद मुलायम भी पत्रकारों से मुखातिब भी हुए. इस क्रम में उन्होंने एक बड़ा बयान भी दिया है. जिसे जान समाजवादी पार्टी के गठबंधन में शामिल कांग्रेस की नींद उड़ सकती है. जहां मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दावा करते हुए यह था कि इस बार गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. तो वहीं सपा के संरक्षक मुलायम ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अकेले सपा सरकार बनाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश के कार्यकाल में यूपी में काफी विकास है हैं. इस वजह से जनता सपा और उनको जरुर जीत दिलाएगी.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *