Breaking News
June 28, 2016 - मौर्य ने फिर किया मायावती पर बड़ा प्रहार, बसपा मुखिया ने साधी चुप्पी
June 28, 2016 - आज रात से कल दोपहर तक नहीं चलेंगी इन दो स्टेशनों के बिच कई ट्रेने
June 28, 2016 - कोर्ट ने दिया साध्वी प्रज्ञा को बड़ा झटका
June 28, 2016 - एनआईए का डीएसपी तंजील अहमद करता था यह संगीन काम, मुनीर ने बताया बड़ा सच
June 28, 2016 - मायावती ऐसा क्या कह दिया कि पूरी यूपी की सियासत में मच गई खलबली

सपा से बागी विधायक रामपाल के इशारे पर इस इमानदार एसओ को किया गया सस्पेंड


सीतापुर जि‍ले के बि‍सवां वि‍धानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के बागी वि‍धायक रामपाल यादव पर अंकुश लगाना एक एसओ को इतना महंगा पड़ा की उसकी नौकरी खतरे में पड़ गयी है. लखनऊ के एसएसपी मंजिल सैनी के द्वारा एसओ अशोक यादव को रामपाल यादव के ऊपर हाथ डालने के कारण सस्पेंड कर दिया गया है. बता दें कि रामपाल पर दूसरों के जमीनों पर जबरन कब्जा और कई अवैध बिल्डिंगों के निर्माण करने का आरोप था.


जिसके बाद हाईकोर्ट ने इसकी बिल्डिंग के अवैध निर्माण को रोकने का आदेश दिया था. इसी क्रम में अशोक ने रामपाल के अवैध बिल्डिंगों को ढ़हाने के के लिए मोर्चा संभाला था. मगर रामपाल के ऊपर सत्ता का ऐसा बुखार चढ़ा हुआ था कि उसने बिल्डिंग गिराने आए सभी कर्मियों के साथ आपत्तिजनक व्यवहार करना शुरू कर दिया था. यहां तक कि उसने एलडीए कर्मियों के साथ भी हाथापाई करना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं उसने एक एलडीए के अधकारी के ऊपर बन्दुक भी तान दी थी.

जिस वजह एसओ अशोक यादव ने रामपाल पर करवाई कि थी. साथ ही इस दौरान रामपाल को गिरफ्तार करते हुए अशोक की फोटो भी काफी वायरल भी हुई थी. बताया जा रहा है कि पार्टी से निकाले जाने के बाद रामपाल यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के साथ तमाम सपा नेताओं को लेकर कई बयान भी दिए और अंत में उसने मायावती की पार्टी बसपा को ज्‍वाइन कर लि‍या.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: former sp mla rampal yadav sho ashok suspended sp supremo mulayam singh ssp manjil saini

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *