अखिलेश के इन समर्थकों को रजत जयंती कार्यक्रम में नहीं मिलेगी एंट्री, शिवपाल यादव ने दिए निर्देश


shivpal-yadav..3
लखनऊ: सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पार्टी से निकाले गए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समर्थक नेताओं को लेकर एक बार फिर से कड़क हो गये हैं. इसलिए वो चाहते हैं कि अखिलेश यादव के रथ यात्रा कार्यक्रम के तरह ही सपा के रजत जयंती कार्यक्रम में भी उनक सभी बर्खास्त नेताओ की एंट्री न हो. शिवपाल ने इन सभी नेताओं को सपा कार्यक्रम में नहीं शामिल होने देने के लिए लखनऊ के डीएम और एसएसपी को भी कड़े निर्देश दिए हैं.

उन्होंने शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत में यह बताया, ‘बर्खास्त नेता और उपद्रवी सपाई कल रजत जयंती कार्यक्रम में घुस नहीं सकेंगे. बर्खास्त नेताओं की एंट्री रजत जयंती कार्यक्रम में किसी भी कीमत पर नहीं होगी. अगर किसी भी तरह से पार्टी से बर्खास्त उपद्रवी नेता कार्यक्रम में घुसे तो उनपर एक्शन लीया जाएगा और कारवाई होगी.’

बताया जा रहा है कि पांच नवम्बर को होने वाले ⁠सपा रजत जयंती समारोह में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई है. आईजी जोन सतीश गणेश और DIG प्रवीण कुमार ने समारोह के स्थल जनेश्वर मिश्र पार्क का मुआयना भी किया है. साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था भी दुरुस्त रखने के कड़े इंतजाम किए गये हैं. जबकि 1 डीआईजी, 5 एसपी, 24 एडिश्नल एसपी तैनात किये गए हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: terminated leader

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *