यूपी के क्रिकेट खिलाड़ियों और दर्शकों को लिए बड़ी खुशखबरी


यूपी के क्रिकेट खिलाड़ियों और दर्शकों को लिए बड़ी खुशखबरी की बात यह है कि अब यहां भी आईपीएल के तरह ही एक टी-20 क्रिकेट मैच का आयोजन होना वाला हैं. जिसका नाम रखा गया है उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग स्पोर्ट (यूपीपीएलएस). इस खेल के आयोजकों ने सोमवार की यूपीपीएलएस के शुरुआत होने की घोषणा करते हुए लीग का लोगो और वेबसाइट को भी लांच कर दिया है.

इस मौके पर यूपीपीएलएस की चेयरमैन पूनम एस शेरा, फिल्म अभिनेता सन्नी सचदेवा सहित यूपी रणजी टीम के कुछ क्रिकेट खिलाड़ी भी मौजूद थे. साथ ही यूपीपीएलएस के लिए आयोजित इस कार्यक्रम ने चेयरमैन पूनम ने संवाददाताओं को यह बताया, “उत्तर प्रदेश प्राइम लीग स्पोर्ट पूरी यूपी में पहली ऐसी टी-20 क्रिकेट लीग है, जिसमें नौजवानों को क्रिकेट के प्रति अपने जुनून व प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलेगा और आगे चलकर इस किकेट लीग के द्वारा यूपी की तरफ से राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय मैचों में खेलने का मौका मिलेगा.”

इसके अलावा यूपीपीएलएस की चेयरमैन ने यह भी कहा, “हम लखनऊ, इलाहाबाद, बरेली, कानपुर, आगरा, मेरठ व नोएडा के क्षेत्र में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करेंगे और वहां खेलने वाले खिलाड़ियों की प्रतिभा के आधार पर उनका चयन किया जाएगा, क्योंकि कुछ लोग इस क्षेत्र में काफी कुशल होते हैं, लेकिन कमजोर वर्ग के होने के कारण अपनी प्रतिभा दिखा नहीं पाते हैं. हम ऐसे युवा खिलाड़ियों का चयन करके उनको आगे बढ़ाएंगे.”




[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: on the base of ipl uppcl