अनाथालय में रहने वाला यह लड़का है अभिनेता टाइगर श्रॉफ का गुरु

tiger-sharof


गुडलूकिंग और झकास डांस करने वाले माचो अभिनेता टाइगर श्रॉफ को कौन नहीं जानता. उनके चेहरे और एक्शन के तो लाखों दीवाने हैं लेकिन यह शायद ही किसी को पता होगा कि फिट रहने वाले टाइगर को अच्छी डांस और आकर्षक शारीरिक ढांचा बनाये रखने की ट्रेनिंग एक अनाथालय में रहने वाले लड़के द्वारा दी जाती है. जी हाँ एक छोटे से गाँव के अनाथालय में रहने वाले विक्रम सवाइन ही टाइगर का डांस और जिम्नास्टीक ट्रेनर है. बताया जा रहा है कि टाइगर की आने वाली नई फिल्म ‘फ्लाइंग जट’ के लिए भी विक्रम ने ही उन्हें ट्रेंड किया है. फिल्म सूत्रों के मुताबिक ‘फ्लाइंग जट’ में टाइगर ने जबरदस्त अभिनय किया है साथ ही इस मूवी में टाइगर भरपूर एक्शन भी करेंगे.

जहां तक टाइगर के ट्रेनर विक्रम सवाइन की बात है तो बताया जाता है कि विक्रम ओडिशा के गंजाम जिले के अंतारीगाम नाम के एक छोटे-से गांव के रहने वाले है. वो बचपन में अपने छोटे भाई के साथ एक अनाथालय में रहतें थे. विक्रम के मुताबिक उन्होंने नौ साल से ही काम करना शुरू कर दिया था. इस उर्म में वो एक पार्क में काम करते थे और उन्हें महीने के 400 रुपए मिलते थे. इस पैसे से वे अपने छोटे भाई के लिए दूध आदि खाने कि चीजें खरीदते थे. इसके बाद विक्रम अधिक पैसे कमाने के लिए सूरत चले गए. जहां उन्होंने कढाई का कम शुरू कर दिया है. फिर वो वर्ष 2009 में सूरत से मुम्बई पहुँच गए और यहां पर उन्होंने पैसे कमाने के लिए कर धोना शुरू कर दिया.

कहा जाता है कि एक दिन वह अपने किसी दोस्त के साथ मुंबई के जुहू बिच घुमने गए, उसी दौरान उन्होंने बीच पर कुछ बच्चों को जिम्नास्टिक करते देखा. जिसे देखकर वो काफी प्रभावित हुए और इसे करने का मन बना लिया. जिसके बाद उन्होंने लागातार प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है. इस तरह से वो जिम्नास्‍टिक सीखने लगे. इसी कर्म में टाइगर श्रॉफ ने उन्हें प्रैक्टिस करते देखा और विक्रम के दीवानें हो गए. टाइगर इस कम उम्र के लड़के का टैलेंट देख कर काफी इम्प्रेस हुए और इनके साथ ही वो भी प्रैक्टिस करने लगे. कुछ दिन बाद विक्रम के हुनर को देख टाइगर ने उन्हें अपने ट्रेनर बनने का जॉब ऑफर कर दिया. इतना ही नहीं विक्रम ने टाइगर के साथ सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी और सैषा सहगल को भी ट्रेंड किया है.

फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर, उठाये फायदा Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]