जानिए अघोरी बाबाओं का वो रहस्य जिनसे दुनिया आज भी है अनजान, ये होती है इनकी असलियत…

भारत अपनी अनोखी संस्कृति की वजह से पुरे दुनिया में जाना जाता है. वही पुरे दुनिया के लोगों के बीच में भारत की पहचान कर्मकांड, तंत्र-मंत्र, और काला जादू जैसे कुकृत्य के लिए भी प्रसिध्द है. आपको शायद ये बात पता हो कि कई तरह की तंत्र साधना होती है लेकिन शायद ही आप जानते होंगे की कुछ लोग मुर्दों का मांस खाकर भी इस तरह की तथाकथित तंत्र साधना को पूरा करते है. जी हाँ बिलकुल आपने सही सुना मुर्दों का मांस खाकर साधना करते है

आखिर ये अघोरी होते हैं कौन:

अघोरी कोई साधारण साधू नहीं होते हैं बल्कि इस दुनिया से बहुत ही अलग होते अघोरी है. ये अघोरी बाबा आसानी से अघोरी बाबा नहीं बन जाते है अघोरी बनने के लिये इन बाबाओ को कई प्रकार कि कठिन परीक्षा से गुजरना पड़ता है. बहते पानी से लेकर जलती आग मे प्रवेश करना अघोरी बनने का पहला चरण होता है.

ये है अघोरी समुदाय रहस्य:

ऐसे आपको इनका समुदाय/अघोरी समुदाय के लोग मूलतः बनारस और गंगा नदी के आसपास रहते है, साथ ही ये आपको असम के कामाख्या मंदिर, जुनागढ़ का गिरनार पर्वत जैसी धार्मिक जगहों पर मिल जाएंगे. अगर इनकी कर्म भूमि की बात की जाये तो इनकी कर्म भूमि हमेशा से वाराणसी ही रही है. दरअसल, अघोर समुदाय हिंदू धर्म से संबध रखते है. ये अघोरी शिव महाकाल को अपना पूज्य मानते है.

मुर्दों का मांस खाने के पिछे इनका है अजीब तर्क:

दरअसल, अघोरियों का मानना है की इससे इन्हें ईश्वर प्राप्ति के का रास्ता मिलता है. जो मुर्दो का सहारा चुना है, क्या ये अंधविशवास है या प्रभु की प्राप्ति का रास्ता है. इसपर अलग लग लोगों का अलग अलग मत है. अघोरियों का मानना है कि मुर्दों का मांस खाने से मौत का डर इनके दिलो दिमाग से निकल जाता है.

अघोरी बाबा ऐसे करते हैं तंत्र-साधना:

मरे हुए इंसान के शरीर की पूजा अर्चना करके उस मृत देह के ऊपर पालथी आसन में बैठकर घंटो तपस्या करते है. ताकि इन्हें अघोरियां शक्ति हासिल हो सके. जब कुछ दिनों तक तपस्या करने के बाद लाश सड़ने लगाती है तो उसी मांस का अघोरी इसका सेवन करते हैं.

महिलाओं के शव के साथ करते है सेक्स:

आपको ये जानकर हैरानी होगी की इन अघोरियों कि पहली पसंद महिलाओं का शव होता है. अगर अघोरियों कम उम्र की लड़की का शव मिल जाएँ तो ये लोग खुशी से झूम उठते है. इन शवों के साथ अघोरी शारिरिक संबंध बनाते है जो कि अघोरी साधना का एक हिस्सा माना जाता है.

यह भी पढ़ें:

I Love You से भी ज्यादा पॉवर है इन 6 बातों में! जिससे कोई भी दिवाना हो जाएगी आपकी…

OMG! लड़की की एक Request के लिए होटल ने थमा दिया 40 करोड़ का बिल, हिला गया पूरा सोशल मीडिया..

OMG! जब इंटरव्यू में लड़के ने लड़की से पूछ दिया ऐसा 5 सवाल, जवाब सुनकर रह जाएंगे हैरान!

Jio को जाएंगे भूल क्योंकि ये कंपनी मात्र 200 रुपए में दे रहा साल भर का फ्री इंटरनेट!

गौर कीजिएगा कहीं आपका भी यह राशि है तो ये राशि वाले लोग होते हैं सबसे ज्यादा भाग्यवान…

इन 9 नमूनों की नादानियां देखकर आप हंस हंसकर अपना सर को पीटेंगे…

देखें विडियो: भारत की राजधानी दिल्ली के इस पार्क में लोग रोज करते हैं शर्म की सारी हदें पार!

ये दुनिया की 10 विचित्र स्थान जहाँ आपको अपने जीवन में एक बार जरुर जाना चाहिए…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aghori aghori baba