इन बड़े कारणों से पुरुष अपने पार्टनर को नहीं कर पाते हैं संतुष्ट और उनकी सेक्स लाइफ हो जाती है बेकार


लोगों के जीवन में खाने और पिने के तरह ही सेक्स का भी अपना अलग स्थान हैं. चाहे महिला हो या पुरुष उनके अंदर सेक्स की चाहत जरुर होती है. पर आज की भागदौड़ की जिन्दगी में कई कपल की सेक्स लाइफ खराब होती जा रही है. खास करके के महिलाओं की इस बात की शिकायत अधिक होती हैं कि उनका पति उनकी सेक्स की चाहत को पूरा नहीं कर पाता है. जिसके कारण महिलाओं के मन में सेक्स असंतुष्टि की भावना पैदा हो जाती हैं और बेहतर सेक्स की ताक में उनका मन लगा रहता है. कई बार तो महिलाऐं सेक्स संतुष्टि के लिए पराया मर्द का भी ख्याल अपने मन में लाने लगती हैं.


लेकिन अगर कोई शादीशुदा महिला ऐसा करती हैं तो कई बार इसका बड़ा कारण उसका पति भी होता है. कई मर्द ऐसे भी होते हैं जो ज्यादा पैसे कमाने चक्कर में अपने स्वास्थ्य और परिवार पर ध्यान नहीं देते हैं. इसके साथ ही वो देर रात तक जागकर, खानपान के प्रति लापरवाही बरतकर, एल्कोहॉल या किसी दूसरी नशीली दवाईयों का सेवन करके अपने पार्टनर के साथ बिस्तर पर जाते ही ढेर हो जाते हैं. यानि की जब ऐसे पुरषों को अपनी पत्नी के साथ सेक्स करने का मौका मिलता है तो वो सेक्स करना तो शुरू कर देते है पर बहुत ही जल्दी खत्म हो जा जाते हैं.

जिसके चलते उनकी पत्नी की सेक्स जिज्ञासा पहले के तरह ही बनी रहती हैं. साथ ही ऐसे में वो अपने पति से थोड़ी दूरियां भी बरतने लगती हैं. जबकि पुरुषों के मन ने भी तनाव पैदा हो जाता हैं ऐसे में वो उत्तेजक दवाओं का इस्तेमाल करन शुरू कर देते हैं. ताकि बिस्तर पर अच्छा परफोर्म किया जा सके है. लेकिन शायद उन्हें यह पता नहीं होता है कि बाजार में मिलने वाली उत्तेजक दवाओं का सेक्स लाइफ पर और भी बुरा असर होता है. जान कर हैरानी होगी कि इन दवाओं के कारण एक महिला मां बनने के परम सुख से बंचित रह सकती है. मादक पदार्थो के साथ-साथ इन उत्तेजक दवाओं से भी पुरुषों की यौन शक्ति पर बुरा असर पड़ता है. जो कि उनके सेक्स लाइफ को बुरी तरह से बर्बाद कर सकता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article आगरा वालों को आज मिलेगी 2000 करोड़ से ज्यादा की सौगात!

Next Article » बड़ी खबर: अखिलेश के बाद शिवपाल ने भी लिया बड़ा फैसला, इस बड़े सपा नेता को किया बर्खास्त

Tagged with: big tips to be happy your life

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *