सर्दी के मौसम में लेना चाहते हैं सेक्स लाइफ का भरपूर मजा, तो करिए इन शानदार तरीकों का इस्तमाल

couple-watching-video


नई दिल्ली: सेक्स करना अपने आप में एक बहुत ही अदभुत ऐहसास होता हैं. खासकर सर्दियों के मौसम में शादीशुदा जोड़े के मन में सेक्स करने की चाहत काफी बढ़ जाती है. लेकिन कई पुरुष अपने गलत आदतों के कारण से अपनी जीवन साथी के साथ सर्दियों के मौसम में सेक्स का मजा नहीं ले पाते है. इन पुरुषों की कुंठित मानसिकता के कारणों से इनकी महिला साथी भी सर्दी के मौसम में सेक्स को लेकर काफी असंतुष्ट रहती हैं. जिस वजह से वो सही सेक्स पाने की उम्मीद में हमेशा लगी रहती है.

कई बार तो तो यह चीज शादीशुदा जोड़ों के बीच दरार की वजह भी बन जाती हैं. जबकि कभी-कभी महिला अपने हसबेंड को सेक्स के दौरान सही से साथ नहीं देती है. इससे भी दोनों के बीच सेक्स को लेकर असंतुष्टि भी पैदा हो जाती हैं. लेकिन हम इन कमियों को दूर करने के लिए जो टिप्स बताने जा रहे हैं उससे शादीशुदा कपल के बीच सेक्स की इच्छा में बढ़ोतरी तो होगी ही होगी. इसके साथ-साथ शादीशुदा कपल जीवन भी आनंद पूर्ण और रंगीन हो जाएगा.

ये टिप्स इस प्रकार है:
– सर्दी के मौसम में रोजाना स्नान के लिए गुनगुने पानी का इस्तमाल करें. इससे सेहत अच्छी होने के साथ-साथ सेक्स करने का मूड भी बन जाता है.
– सर्दियों में बिना कपड़ों के शारीरिक संबंध बनाने से बचना चाहिए.
– शराब या अन्य नशीलें पदार्थ का सेवन नहीं करना चाहिए.
– सर्दियों में हर पुरुष पार्टनर को अपनी महिला पार्टनर से लिपट कर सोना चाहिए और उसके अंगो पर प्यार से हाथ फेरते हुए गर्माहट का एहसास कराना चाहिए.
– पार्टनर को एक दुसरे के साथ सेक्स संबधी बातें करनी चाहिए. साथ ही चुंबन और आलिंगन का प्रयोग भी करना चाहिए.
– इस मौसम में रात का भोजन 9 बजे से पहले कर लेने से काफी फायदा होता है. इसमें भी अधिक मात्रा में हरी पत्तीदार सब्जियां सेवन करना चाहिए.
– साथ ही सर्दियों में सुबह में व्यायाम और टहलने से भी सेक्स लाइफ बेहतर हो जाती है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.