उत्तरप्रदेश में बढ़ते क्राइम को लेकर बीजेपी सांसद ने ही बोला हमला

file pic

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो दिन के अंदर दो जगह पर हुई डकैती ने योगी सरकार को हिला कर रख दिया है. समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार से कानून-व्यवस्था नहीं संभल रही है. अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। खुलेआम डकैती, लूट और हत्या को अंजाम दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लखनऊ में कल देर रात हुई भयानक डकैती से जनता डरी हुई है.

इसके साथ ही भाजपा सांसद कौशल किशोर ने भी लखनऊ पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. घटना पर कांग्रेस ने भी योगी सरकार पर निशाना साधा है, पार्टी के प्रवक्ता जीशान हैदर ने कहा कि लखनऊ में कानून नही, डकैतों का राज चल रहा है. लखनऊ पुलिस की नाक के नीचे डकैती के साथ हत्या भी हो रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है, इसके बाद कोई भी अपराध नहीं रुक रहा है. इससे पहले खुद भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर ने डकैती की घटना को लेकर लखनऊ पुलिस पर तमाम गंभीर आरोप लगाए.

आपको बता दें कि लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के बनियाखेड़ा और कटौली गांव में कल देर रात डकैतों ने तीन घरों में जमकर लूटपाट की. डकैतों ने कटौली गांव के ग्राम प्रधान को बेटे को गोली मार दी. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस घटना में 5 लोग घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: kakori robbery

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *