कांग्रेस नेता ने अखिलेश और CM योगी पर दिया विवादित बयान…

कानपुरः इन दिनों यूपी में हो रहे निकाय चुनाव प्रचार में तमाम पार्टिया एक दूसरे पर आरोप प्रतारोप लगाये जा रहे है. इसी बीच कांग्रेस की एक जनसभा का वीडियो सामने आया है, जिसने भाजपा की त्योरियां चढ़ा दी हैं. क्योंकि इस वीडियों में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पूर्व और वर्तमान सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी दी है. वहीं कानपूर से वायरल हो रहे इस विडियो को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजने का फैसला लिया है.

दरअसल, बता दे इस वीडियो में कांग्रेस के 4 बार विधायक रहे अजय कपुर ने ब्यानबाजी की है, लेकिन इस बार वह हार गए उल्लेखनीय है कि कांग्रेस विधायक होने के बावजूद प्रदेश की पिछली समाजवादी पार्टी से उनकी नजदीकी किसी से छिपी नहीं थी.

इशारों-इशारों में अखिलेश पर किया हमला

लेकिन वीडियो में वह यह कहते दिख रहे है कि पुराना मुख्यमंत्री(अखिलेश)मेरे यहां था. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने मुख्यमंत्री रहते हुए उनसे दोस्ती करना कबूल किया, लेकिन आज दावा है कि अखिलेश अपने मुख्यमंत्रि काल में उनकी जेब में रहते थे.

सीएम योगी पर साधा निशाना

इतना ही नहीं विधायक अजय कपूर जनता से यह कहते दिख रहे है कि ये मुख्यमंत्री(योगी) जरा गड़बड़ आ गया है जो, साला देशद्रोही टाइप है. उन्होंने कहा वह भले ही यहां भजपाईयों की सरकार आ गई हो वह किसी से डरने वाले नहीं, वे फिर भी जनता के काम करेंगे.

इस तरह की टिप्पणी कतई बर्दाशत नहीं

वीडियो के वायरल पर भाजपा संगठन ने उक्त नेता अजय कपुर मामले पर कार्रवाई करने का मन बना लिया है. संग का कहना है कि इस तरह की बयानबाजी यानि की मुख्यमंत्री जेब और पायजामे में रहता था कतई ही बर्दाशत नहीं की जाएगी. वहीं योगी के बारे में इस तरह के अपशब्द असहनीय है. इसलिए अब वह इस वीडियो को सीएम योगी तक पहुंचाएंगे.

यह भी पढ़ें:

योगी की रैली में युवक ने दिखाया काला झंडा….

अयोध्या: राम जन्मभूमि परिसर में 8 संदिग्ध गिरफ्तार इस जाती के है संदिग्ध ,पूछताछ जारी

बीजेपी नेता हत्याकांड में परिजनों ने दस लोगों के खिलाफ़ किया मामला दर्ज…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: congress party congress statement