इन Jio यूजर्स को 8 महीने तक के लिए फ्री होगा 4G डाटा, कही इनमें आप भी तो नहीं

टेक डेस्क: रिलायंस एक बार फिर अपने यूजर को खुश करने के लिए नए ऑफर लाया है. इस नए ऑफर में यूजर्स को 8 महीने तक हर रोज 1.5GB डाटा फ्री मिलेगा. यह ऑफर जियोफाई यूजर्स के लिए है. जो यूजर्स 1999 रुपए खर्च करके जियोफाई डिवाइस खरीदेंगे उन्हें जियो 3595 रुपए तक का फायदा दे रहा. हम बता रहे हैं इस ऑफर के तहत कैसे आपको फायदा मिलेगा.

जो कस्टमर JioFi परचेस करते हैं, उन्हें 1295 रुपए कीमत का डाटा फ्री में दिया जाएगा. इसके साथ ही 2300 रुपए की कीमत के वाउचर्स मिलेंगे. इन वाउचर्स का यूज Paytm, AJio और रिलायंस डिजिटल में कर सकेंगे. यह ऑफर रिलायंस रिटेल स्टोर से लिया जा सकता है. जियो की वेबसाइट पर भी इसे फ्लैश कर दिया गया है. इन सभी ऑफर्स के साथ कस्टमर्स चाहें तो वे प्राइम मेम्बरशिप भी ले सकेंगे. हालांकि मौजूदा प्राइम मेम्बरशिप 31 मार्च को खत्म हो रही है. अब नए प्राइम मेम्बर्स के लिए इसकी वैलिडिटी क्या होगी, यह अभी स्पष्ट नहीं है.

800 रुपए के कैशबैक वाउचर्स होंगे. यह फ्लाइट बुकिंग में यूज किए जा सकेंगे. AJio से 1500 रुपए की मिनिमम शॉपिंग करेंगे तो 500 रुपए की शॉपिंग यहां फ्री हो जाएगी. वहीं 1000 रुपए वाले वाउचर का यूजर रिलायंस डिजिटल में किया जा सकेगा. यह कूपंस यूजर के माय जियो एप्लीकेशन पर ही आएंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: tech

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *