Xioami ने फोन और टीवी के बाद लॉन्च किया Mi Body कॉम्पोज़िशन, इसके फायदे जान आप भी करेंगे इस्तमाल

टेक डेस्क: चीनी कंपनी शाओमी ने भारत में अब स्मार्टफोन्स और ऐक्सेसरीज के अलावा अपने दूसरे प्रोडक्ट्स लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं. हाल ही में कंपनी ने MI TV की सीरीज भारत में लॉन्च की है. अब कंपनी ने भारत में Mi Body कॉम्पोज़िशन स्केल लॉन्च किया है. यह कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट है जिसकी कीमत 1,999 रुपये है.

Mi Body कॉम्पोज़िशन स्केल MI Fit ऐप के साथ काम करता है और कंपनी का दावा है कि यह आपकी बॉडी कॉम्पोज़िशन से जुड़े आंकड़े आपको बताता है. दावा किया गया है कि इसके द्वारा बताए गए आंकड़े सटीक होते हैं और यह आपकी फिटनेस और ओवरऑल हेल्थ की असल तस्वीर दिखाता है.

इसके फीचर्स के बारे में बात करें तो यह डिवाइस आपको आपकी हेल्थ से जुड़ी जानकारियां देता है . इसमें आपका वजन, बॉडी मास इंडेक्स (BMI), बॉडी फैट, मसल मास, वॉटर परसेंटेज, बोन मास, बॉडी स्कोर और बेसल मेटाबोलिज्म जैसी जानकारियां शामिल हैं. इसमें आपको यूजर प्रोफाइल बनाने का भी ऑप्शन मिलता है जिससे आप अपनी हेल्थ की प्रोग्रेस ट्रैक कर सकते हैं.

इस डिवाइस में ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट दिया गया है और दावा है कि इसे 4 स्टैंडर्ड AAA बैटरी लगा कर 8 महीने तक चला सकते हैं. यह फिटनेस आधारित डिवाइस को टेमपर्ड ग्लास से बनाया गया है जो मजबूत है. इसमें एलईडी लाइट सेंसर दिया गया है. इस डिवाइस पर चढ़ने के 3 सेकंड्स में ही यह एलईडी जल जाती है. खास बात यह है कि यह एलईडी लाइट खुद से एडजस्ट होती है ताकि अंधेरे या रौशनी में आप इसे देख पाएं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article दारुल उलूम ने 3000 मदरसों को दे डाला यह आदेश- अब मत लें सरकारी मदद....

Next Article » अखिलेश यादव का बड़ा बयान, फूलपुर में फूल तो गोरखपुर में हुआ......

Tagged with: tech

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *