पद्मावती रिलीज को लेकर करणी सेना ने जो ऐलान किया हैं उसे सुन हम, आप क्या कोई भी डर जायेगा

file pic

फिल्म पद्मावती को लेकर फिर करणी सेना ने हवा बनाना शुरू कर दिया है. मेरठ में आज सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने धमकी दे डाला कि अगर पद्मावती रिलीज हुआ तो उस दिन को काली तारीख बना दिया जाएगा. उसने कहा कि ऐतिहासिक फिल्मों से छेड़छाड़ रोकने के लिए प्री सेंसर बोर्ड बनाया जाए.

शताब्दीनगर में एक निजी कार्यक्रम में आए कालवी ने कहा कि पता चल रहा है कि पद्मावती फिल्म नौ फरवरी को रिलीज करने की तैयारी है. यदि यह फिल्म रिलीज हुई तो उस तारीख को काली तारीख बना दिया जाएगा. नाक काटने की जो बात कही जा रही थी उसका मतलब प्रतीकात्मक है.

एक दिसंबर को फिल्म की रिलीज नहीं हो सकी, इसी को कहेंगे कि नाक कट गई. 10 करोड़ रुपये का इनाम जिसने देने की बात की थी उसका करणी सेना से कोई संबंध नहीं है. कहा कि छह राज्यों ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है.

उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों से भी संपर्क किया जा रहा है कि इसे पूरे देश में रोक लगाया जाये. इसके लिए देशव्यापी आंदोलन चलाएंगे. प्रधानमंत्री से मांग की है कि पूरे देश में इसकी रिलीज पर रोक लगा दें. यदि जरूरत पड़ी तो दिल्ली का घेराव भी करेंगे. इसी कारण वह नौ फरवरी तक दिल्ली के आसपास क्षेत्रों में रहेंगे.

यह भी पढ़ें:

इन उस्तादों के जुगाड़ की ये 10 मजेदार तस्वीरों को देखकर आप की हंसी रोकते नहीं रुकेगी…

शिया धर्मगुरु कल्बे जव्वाद ने योगी सरकार की यह मांग….

ये हैं दुनिया की 10 ऐसी सेक्स प्रथाएं जो किसी आश्चर्य से कम नहीं है…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: padmawati controversy