Breaking News
June 23, 2016 - संतो ने उत्तरप्रदेश में खोला मोर्चा, बीजेपी मुश्किल में…
June 23, 2016 - उत्तरप्रदेश के इस जिलें के लोग नहीं देख पाएंगे फिल्म ‘शोरगुल’, डीएम ने लिया फैसला
June 23, 2016 - अखिलेश कैबिनेट की बैठक में इन बड़े मुद्दों पर लगी मुहर, प्रदेश की जनता को मिलें कई तोहफे
June 23, 2016 - यूपी के इस जिलें में एक लावारिस ट्रक में मिली गौमांस और कई मरी हुई गयें
June 22, 2016 - बसपा के सबसे बड़े नेता ने पार्टी छोड़ा, मायावती पर लगाया कई संगीन आरोप

खुलासा: शहीद एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी को इस तरह मौत के मुंह में धकेल दिया गया था


मथुरा, जवाहरबाग हिंसा में कई चौकाने वाले खुलासे हों रहे है इसी के तहत आज एक बड़ा खुलासा हुआ है. शहीद एसपी सिटी के मोबाइल से कई गहरे राज खुलने कि उम्मीद है. ऐसी बाते सामने आ रही है कि जब एसपी सिटी जब कथित सत्याग्रहियों से घिरे थे तब उनकी एक अधिकारी से हॉट-टॉक भी हुई थी. नजदीक खड़े एक पुलिसकर्मी ने एसपी सिटी को मोबाइल फोन पर यह कहते सुना था कि आप मुझे मरवा दोगे. इस पर भी उनके अधिकारी कह रहे थे कि नहीं, तुम आगे बढ़ो.


तो क्या सही में सिटी एसपी का जान बुझ कर मौत के मुंह में धकेला गया. आपको बता दें कि ऑपरेशन जवाहर बाग में एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी बुरी तरह से घायल हो चुके थे. और उनकी हालत बेहद गंभीर थी. लेकिन किसी ने उनकी मदद कि और उनके मोबाइल को वह शख्स परिजनों तक पहुंचा दिया.

जानकारी के अनुसार अस्पताल पहुंचाने के दौरान कुछ अधिकारियों को उनके मोबाइल का ध्यान आया तो एसपी सिटी के मोबाइल फोन की काफी तलाश की गई, मगर वह नहीं मिला. मोबाइल के चक्कर में सभी अधिकारी बेचैन रहे, इसी से साबित होता है कि उनके लिए मोबाइल का मिलना कितना जरुरी था.


ऑपरेशन वाली रात आए एडीजी दलजीत सिंह चौधरी से लेकर अगले दिन आए डीजीपी जावीद अहमद तक ने इस मोबाइल फोन की चर्चा की थी, मगर सबकी बोलती बंद थी क्योंकि तब तक मोबाइल फोन शहीद एसपी के परिजनों के हाथ आ चुका था.

मुकुल द्विवेदी के पास जो हैंडसेट था वह पर्सनल था और उसमे वे सीयूजी सिम भी इस्तेमाल करते थे. परिजनों ने बताया कि ये मोबाइल उसी एजेंसी को दिया जाएगा जिस पर निष्पक्ष जांच का भरोसा होगा. परिजनों का कहना है कि हम भी जानना चाहेंगे कि मुकुल से किन-किन लोगों ने क्या-क्या बातें की थीं, अफसरों ने किस तरह के दिशा-निर्देश दिए थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article हुआ बड़ा खुलासा, बिहार और झारखंड के नक्सली यूपी के इस शहर में करवाते थे अपना इलाज

Next Article » अखिलेश सरकार का आया पिछले चार साल के काम का रिपोर्ट, चारों और हों रही तारीफ

Tagged with: mathura violence mukul dwivedi

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *